Peeping Moon Exclusive: अमेजन प्राइम की नई वेब सीरीज 'द गर्ल' में तान्या मानिकतला, जिशु सेनगुप्ता और परमब्रत चट्टोपाध्याय आएंगे नजर

By  
on  

मीरा नायर की बीबीसी टेलीविज़न सीरीज़ ए सूटेबल बॉय फेम तान्या मानिकतला धीरे-धीरे बॉलीवुड में अपनी मौजूदगी दर्ज करा रही हैं. एक्ट्रेस को हाल ही में फिल्मों, खेलों और टीवी इंडस्ट्री में काम करने वाले नौ अन्य लोगों के साथ पहली बार बाफ्टा ब्रेकथ्रू इंडिया इनिशिएटिव के लिए चुना गया था. यह इनिशिएटिव उन्हें ब्रिटिश और भारतीय क्रिएटिव इंडस्ट्रीज में से कुछ से जुड़ने और सीखने, दुनिया भर के साथियों के साथ अपनी विशेषज्ञता साझा करने, भौगोलिक सीमाओं से परे अवसरों तक पहुंच प्राप्त करने और वैश्विक स्तर पर बाफ्टा ब्रेकथ्रू कलाकारों के रूप में प्रचारित करने का अवसर प्रदान करेगी.जहां तान्या अपने बाफ्टा अनुभव की प्रतीक्षा कर रही है, वहीं Peepingmoon.com को पता चला है कि उनके हाथ में पहले से ही बहुत सारे प्रोजेक्ट हैं.

हमें इंडस्ट्री में मौजूद सूत्रों से पता चला है कि तान्या ने स्ट्रीमिंग दिग्गज अमेज़न प्राइम वीडियो के लिए एक नई वेब सीरीज साइन की है. 'द गर्ल' नाम की सीरीज की कहानी एक थ्रिलर है, जो नार्थ-ईस्ट इंडिया पर सेट है. इसमें तान्या टैलेंटेड हिंदी और बंगाली इंडस्ट्री के एक्टर की कास्ट के साथ लीड रोल में नजर आने वाली हैं. जहां मेकर्स ने बंगाली इंडस्ट्री से जिस्सु सेनगुप्ता, परमब्रत चट्टोपाध्याय और सौरव दास को ऑन बोर्ड लिया है, वहीं, शो में मानिकतला के साथ समीर सोनी, विनय पाठक और जरीना वहाब जैसे बॉलीवुड कलाकार भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं.

(यह भी पढ़ें: संतोष सिवन की 'Maanagaram' के हिंदी रीमेक में विजय सेतुपति के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे विक्रांत मैसी और तान्या मानिकतला)

थ्रिलर के रूप में बनाई गयी कहानी, द गर्ल को अरिंदम मित्रा द्वारा लिखा और बनाया गया है, जबकि बंगाली फिल्म डायरेक्टर देबालॉय भट्टाचार्य इसे डायरेक्ट करेंगे. ड्रैकुला सर, बिदाय ब्योमकेश और रोग होवर सोहोज उपे जैसी बंगाली फिल्मों के लिए जाने जानें वाले भट्टाचार्य इस सीरीज के साथ हिंदी निर्देशन की शुरुआत करेंगे, जो इस महीने के अंत में कोलकाता में शुरू होने वाली है. अनुराग कश्यप द्वारा निर्देशित उनके 2004 के हिंदी प्रोडक्शन ब्लैक फ्राइडे के प्रोमो को बाद में एडिट करने के बाद यह शो भट्टाचार्य के साथ मित्रा का दूसरा सहयोग है.

यह शो तान्या मानिकतला की रोमांटिक नेटफ्लिक्स एंथोलॉजी फील लाइक इश्क के बाद दूसरा वेब प्रोजेक्ट है, जो यंग एडल्ट के जीवन को दिखाती है. इसके अलावा एक्ट्रेस संतोष सिवन की मनागरम हिंदी रीमेक भी कर रही है, जिसका टाइटल मुंबईकर है, जिसमें विक्रांत मैसी, विजय सेतुपति, संजय मिश्रा, रणवीर शौरी और सचिन खेडेकर के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करती नजर आने वाली हैं.

Read More
Tags
Loading...

Recommended