PeepingMoon Exclusive: क्या हसीन दिलरुबा के बाद अब अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी तापसी पन्नू की रश्मि रॉकेट?

By  
on  

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू की नई फिल्म लगभग डेढ़ साल बाद रिलीज होने जा रही है. जी हां, उनकी अगली मर्डर-मिस्ट्री ड्रामा हसीन दिलरुबा जिसमें उनके साथ विक्रांत मैसी और हर्षवर्धन राणे हैं, वह 2 जुलाई को डायरेक्ट नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होने वाली है. विनील मैथ्यू द्वारा डायरेक्ट की गयी इस फिल्म में एक्ट्रेस के ऐसी औरत की भूमिका निभा रही हैं, जो खुद को अपने ही पति की हत्या में उलझा हुआ पाती है और मानवीय संबंधों के अलग-अलग पहलुओं से रूबरू होती है. जबकि आनंद एल राय का प्रोडक्शन अभी वेब स्क्रीन पर नहीं आई है, ऐसे में Peepingmoon.com को पता चला है कि तापसी की एक और फिल्म रिलीज के लिए थिएटर छोड़ डिजिटल रूट अपना रही है.

इंडस्ट्री के सूत्रों ने हमें सूचित किया है कि तापसी पन्नू की स्पोर्ट्स-ड्रामा रश्मि रॉकेट ओटीटी की राह अपना रही है और डायरेक्ट अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होगी. प्रोड्यूसर रॉनी स्क्रूवाला, नेहा आनंद और प्रांजल खंडड़िया ने महीनों तक अलग-अलग स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म के साथ चर्चा करने के बाद अमेज़न प्राइम के साथ सौदा लॉक कर दिया है. कहा जाता है कि उन्होंने एक लाभदायक सौदे पर हस्ताक्षर किए हैं और सितंबर के आसपास किसी समय फिल्म का प्रीमियर करना चाहते हैं. आकाश खुराना द्वारा डायरेक्ट की गयी यह फिल्म रॉनी की शोभिता धूलिपाला स्टारर सितारा के बाद ओटीटी पर रिलीज होने वाली इस साल की दूसरी फिल्म है जिसे हाल ही में डायरेक्ट-टू-वेब रिलीज के लिए नेटफ्लिक्स को बेचा गया था.

(यह भी पढ़ें: शुरू हुयी तापसी पन्नू, विक्रांत मेस्सी और हर्षवर्धन राणे की खूनी प्रेम कहानी, 'हसीन दिलरुबा' का ट्रेलर हुआ जारी )

गुजरात में सेट एक स्पोर्ट्स ड्रामा, रश्मि रॉकेट, तापसी को एक धावक की भूमिका निभाते हुए दिखाएगा, जो अंतरराष्ट्रीय एथलेटिक प्रतियोगिता जीतने का सपना देखती है. थप्पड़ एक्ट्रेस ने कच्छ के रण के रेगिस्तान में प्रमुख रूप से शूट की गई फिल्म में एक तेज धावक के रूप में खुद को दिखाने के लिए खूब मेहनत की है. प्रियांशु पेन्युली, अभिषेक बनर्जी और सुप्रिया पाठक स्टारर फिल्म, फिलहाल पोस्ट-प्रोडक्शन में है, जिसका जल्द वर्ल्ड प्रीमियर किया जाना है.

रश्मि रॉकेट पिछले तीन महीनों में अमेज़न प्राइम इंडिया का 5वां हिंदी अधिग्रहण है. इंटरनेशनल स्ट्रीमिंग दिग्गज इस साल कोरोना वायरस की दूसरी लहर के बीच अधिग्रहण के खेल में सबसे आगे है और अब तक अक्षय कुमार की जासूसी थ्रिलर बेल बॉटम, फरहान अख्तर की तूफान, विद्या बालन की शेरनी (18 तारीख को प्रीमियर) और इमरान हाशमी की सुपरनैचुरल हॉरर थ्रिलर एज्रा के डायरेक्ट-टू-स्ट्रीमिंग अधिकार खरीद चूका है. 

 

Read More
Tags
Loading...

Recommended