PeepingMoon Exclusive: विद्या बालन, नुशरत भरुचा और शेफाली शाह के बाद शिल्पा शेट्टी ने साइन की विक्रम मल्होत्रा की अगली फिल्म 

By  
on  

कल शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने पपराजी और परिवार के साथ अपना 46वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया. शिल्पा जो आखिरी बार अनिल शर्मा की 'अपने' (2007) में दिखाई दी थी, 13 साल बाद कमबैक करने के लिए तैयार है. शिल्पा साबिर खान की एंटरटेनर फिल्म निकम्मा और प्रियदर्शन की फिल्म 'हंगामा 2' में नजर आएंगी जो कि आनेवाले समय में  Disney+Hotstar पर प्रीमियर होगी. शिल्पा की दोनों ही फिल्में रिलीज का इंतजार कर रही हैं, ऐसे में पीपिंगमून को पता चला है कि उन्होंने नयी फिल्म साइन कर ली है. 

हमें पता चला है कि शिल्पा शेट्टी ने विक्रम मल्होत्रा के प्रोडक्शन में बन रही अगली फिल्म के लिए ओके कर दिया है, जिसमें वह एक मजबूत इरादों वाली महिला का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगी. अनटाइटल्ड वाली यह फिल्म एक महिला प्रधान ड्रामा है और इसमें उनके साथ कलाकारों की टुकड़ी भी होगी. एक डेब्यूटेंट फिल्म मेकर सोनल जोशी को इस फिल्म के लिए चुना गया है. जोशी इससे पहले 'धूम 3', 'तमाशा', 'जब हैरी मेट सेजल' और नेटफ्लिक्स सीरीज़ 'बार्ड ऑफ़ ब्लड' जैसी फ़िल्मों को असिस्ट कर चुकी हैं और अबुदंतिया एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत करेंगी. फिल्म अभी प्री-प्रोडक्शन में है और इस साल के दूसरे भाग में शुरू की जाएगी. बहुत जल्द शूटिंग की सही टाइमलाइन लॉक कर दी जाएगी. 

माधुरी दीक्षित से लेकर रवीना टंडन तक इन सेलेब्स ने शिल्पा शेट्टी को दी जन्मदिन की बधाई

फिल्म से जुड़े सूत्र के अनुसार 'विक्रम मल्होत्रा के पास बहुत ही दिलचस्प कहानी थी और साल की शुरुआत में उन्होंने शिल्पा के सामने कहानी को नरेट किया. जब उन्होंने स्क्रिप्ट पढ़ी तो तुरंत उन्होंने जुड़ाव महसूस किया और तुरंत ऑन बोर्ड आने के लिए तैयार हो गई. एक तरह से फिल्म में शिल्पा बहुत ही चुनौतीपूर्ण किरदार निभाएगी, ऐसी भूमिका जिसे वह तब से तलाश कर रही थी जब से उन्होंने एक्शन में वापस आने का फैसला किया. यह फिल्म उनका असली कमबैक होगा क्योंकि वह 'निकम्मा' और 'हंगामा 2' के विपरीत इस फिल्म में सेंट्रल रोल निभाते नजर आएंगी.  

विक्रम मल्होत्रा की अबंडनशीया एंटरटेनमेंट ऐसी फिल्मों पर काम कर रही है जो महिला नायकों के इर्द-गिर्द घूमती हैं. विद्या बालन स्टारर 'शेरनी', नुसरत भरुचा की हॉरर ड्रामा 'छोरी' और जूही चावला, आयशा जुल्का, करिश्मा तन्ना, शाहाना गोस्वामी और कृतिका कामरा स्टारर उनकी Amazon  प्राइम सीरीज़, 'हश हश' के बाद शिल्पा स्टारर यह उनका अगला प्रोजेक्ट होगा. यह बैनर विद्या बालन और शेफाली शाह के साथ भी एक फिल्म बना रहा है जिसे 'तुम्हारी सुलु' फेम सुरेश त्रिवेणी द्वारा निर्देशित किया जाएगा जैसा कि हमने पिछले महीने विशेष रूप से खुलासा किया था.

Read More
Tags
Loading...

Recommended