PeepingMoon Exclusive: धर्मा प्रोडक्शन को 'दोस्ताना 2' में फेरबदल पड़ रहा है 20 करोड़ जितना महंगा

By  
on  

PeepingMoon.com, जिसने एक्सक्लूसिवली आज सुबह बताया है कि कार्तिक आर्यन को अपने "अनप्रोफेशनल बिहेवियर" के लिए धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा उनके बिग बजट रॉमकॉम 'दोस्ताना 2' में रिप्लेस कर दिया गया है, को अब जानकारी मिली है कि करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस को कितना महंगा यह फैसला पड़ा है.

सूत्रों के मुताबिक, दोस्‍ताना के लिए 20 दिनों की कार्तिक ने शूटिंग की थी. लेकिन अब फिल्‍म को स्‍क्रैच से दोबारा शुरू किया जाना है. और इस तरह से धर्मा को 20 करोड़ का नुकसान हुआ है. Covid के बढ़ते प्रकोप के बीच, जहां न कोई फिल्म की शूटिंग हो पा रही है और न ही रिलीज हो पा रही है, ऐसे में यह बहुत बड़ी रकम है.

(यह भी पढ़ें: PeepingMoon Exclusive: धर्मा प्रोडक्शन ने 'दोस्ताना 2' से कार्तिक आर्यन को हटाया, कभी न काम करने की खायी कसम )

लेकिन अगर प्रोडक्शन कंपनी इस रकम को हारने के लिए तैयार है तो, इससे आप समझ सकते हैं कि कार्तिक ने किस हद तक नखरे, डेट्स के मुद्दे और फिल्म निर्माता के साथ रचनात्मक मतभेदों को लेकर परेशान किया है. उन्होंने अब कार्तिक के साथ आने वाले समय में कभी न काम करने की कसम खाई है.

ऐसा माना जाता है कि कार्तिक ने दोस्ताना 2 के साथ "मुद्दों" को शुरू एक्ट्रेस जान्हवी कपूर के साथ ब्रेकअप होने के बाद से किया था, जिन्हे वह डेट कर रहे थे. सूत्रों का कहना है कि कार्तिक जान्हवी के साथ तामसिक होने लगे थे और उनके व्यवहार ने संकेत दिया कि वह अब अपनी एक्स के साथ स्क्रीन स्पेस साझा नहीं करना चाहते थे.

यह पता चलता है कि करण जो कार्तिक जैसे आउटसाइडर के साथ अपने सबसे मोस्ट अवेटेड सीक्वल को बनाने का जोखिम उठा रहे थे, को अब दोस्ताना 2 को फिर से रीकास्ट करना पड़ेगा. करण ने कार्तिक पर भरोसा किया था कि वह न्यूकमर जान्हवी और डेब्युटेंट लक्ष्य लालवानी के साथ दोस्ताना की विरासत को प्रियंका चोपड़ा, अभिषेक बच्चन और जॉन इब्राहिम से आगे लेकर जाएंगे.

ट्रेड सोर्सेस का कहना है धर्मा प्रोडक्शन द्वारा कार्तिक को दोस्ताना 2 में रिप्लेस किए जाने वाले फैसले से हुए 20 करोड़ के बड़े नुकसान के अलावा,  फिल्म में उनके को-स्टार के करियर को भी छोटे-मोटे झटके लगे हैं.

Read More
Tags
Loading...

Recommended