PeepingMoon Exclusive: धर्मा प्रोडक्शन ने 'दोस्ताना 2' से कार्तिक आर्यन को हटाया, कभी न काम करने की खायी कसम 

By  
on  

आपने बिलकुल सही सुना, सिर्फ धर्मा प्रोडक्शन ही नहीं बल्कि करण जौहर का कोई भी फिल्म बिजनेस अब भविष्य में कभी भी कार्तिक आर्यन के साथ काम नहीं करना चाहता है. मेकर्स ने ऐसा डिसीजन  फिल्म की प्रोडक्शन स्टेज पर लिया. 

यह पहली बार है जब किसी प्रोडक्शन हाउस ने शूटिंग के बीच में इतना बड़ा फैसला लिया है. सूत्रों का कहना है कि धर्मा कार्तिक अनप्रोफेशनल बर्ताव से परेशान हो गया था इसलिए उन्होंने अभिनेता को फिल्म से हटाने का फैसला लिया और कसम खायी कि भविष्य में वह कभी कार्तिक के साथ काम नहीं करेंगे. 

 बात सिर्फ कार्तिक के डेट्स इश्यू की नहीं थी जिस वजह से फिल्म की शूटिंग में देरी हो रही थी बल्कि फिल्म के सेकंड हाफ की शूटिंग में कार्तिक क्रिएटिव मुद्दे को लेकर भी परेशानी कड़ी करने लगे. बज है कि 'दोस्ताना 2' के सेट पर कार्तिक के नखरे तब शुरू हुए जब उन्होंने फिल्म की लीडिंग एक्ट्रेस जान्हवी कपूर से ब्रेकअप किया जिन्हे वह कथित तौर पर डेट कर रहे थे. 

जनवरी में जान्हवी की बहन खुशी के साथ दोनों दोनों छुट्टियों के लिए गोवा भी गए थे. की को नहीं पता वहां क्या हुआ लेकिन जब कार्तिक लौटे थे वो बदले हुए थे. 

बॉलीवुड गॉसिप क्वीन का कहना है कि कार्तिक जान्हवी एक साथ अजीब तरह से पेश आने लगे. दोस्ताना के बाद कार्तिक ने जान्हवी के लिए शशांक खैतान की फिल्म 'मिटेर लेले करना असंभव कर दिया और वह कियारा आडवाणी से हार गयी. लगता है वह अपनी एक्स के साथ बिलकुल भी स्क्रीन स्पेस शेयर नहीं करना चाहते है. 

'दोस्ताना 2' से कार्तिक के बाहर होने की खबर बताते हुए एक ट्रेड पंडित ने कहा, 'नेपोटिज्म पर हो रही चर्चा के बाद करण ने अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म के सीक्वल के लिए कार्तिक आर्यन को चुना जो कि एक आउटसाइडर है. कार्तिक को अपनी हरकतों पर पछतावा होगा. 

ट्रेड पंडित का कहना है, भाई भतीजावाद' की बहस के करण एक डेब्यूटेंट एक्टर के साथ एक आउटसाइडर को कास्ट किया, जिन्हे बच्चन, जॉन अब्राहम और प्रियंका चोपड़ा की इस फिल्म को आगे ले जाना था. 

कार्तिक को निकलने के साथ धर्मा 20 दिन के शूट को सेक्रिफाइज करेगा. सोर्सेज का  कहना है, धर्मा एक रेप्यूटेड कंपनी है और करण डेब्यूटेंट्स का करियर लॉन्च करने के लिए जाने जाते  है. 

कार्तिक के कहने पर जान्हवी ने बड़े बजट की रोम कॉम फिल्म को प्राथमिकता दी और मिस्टर लेले जैसे दिया. अब कार्तिक उनके साथ शूटिंग नहीं करना चाहते लेकिन याद है किस तरह शाहिद कपूर और करीना कपूर खान ने ब्रेकअप होने के बावजूद 'जब वी मेट' की शूटिंग पूरी की थी. यह फिल्म उनके करियर की सबसे बड़ी हिट फिल्म है. 
 

Read More
Tags
Loading...

Recommended