PeepingMoon Exclusive: क्या वासु भगनानी के सूर्यपुत्र महावीर कर्ण के लिए रणवीर सिंह को किया गया अप्रोच ?

By  
on  

जब से वासु भगनानी की पूजा एंटरटेनमेंट ने अपनी सबसे महत्वाकांक्षी परियोजना, सूर्यपुत्र महावीर कर्ण की घोषणा की है, तब से उसे कौन निभाएगा इसे लेकर कई तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं. आर एस विमल द्वारा निर्देशन इस प्रोजेक्ट में कर्ण के दृष्टिकोण से बताई गई एक महाकाव्य गाथा के रूप में उल्लिखित, बहुभाषी फिल्म की घोषणा पिछले महीने एक मिनट के एक टीज़र के साथ की गई थी, जिसमे युद्ध की झलक देखने मिली थी. कयास लगाए जा रहे हैं कि चियान विक्रम जो पहले यह फिल्म कर रहे थे, अभी भी इसका एक हिस्सा है, जबकि Peepingmoon.com ने एक्सक्लूसिव तौर से जाना है कि लीड रोल के लिए मेकर्स ने रणवीर सिंह को अप्रोच किया है.

डेवलपमेंट के करीब एक सूत्र ने बताया है, "पूजा एंटरटेनमेंट ने जो घोषणा की है, वह परियोजना का एक नया वर्जन है. वह पहले की गयी प्लानिंग की तुलना में इसे अलग कास्ट की सेट और प्रोडक्शन टीम्स के साथ बड़े पैमाने पर बना रहे हैं. बेंचमार्क वजुअल इफेक्ट्स के साथ एक अनूठे पैमाने पर कल्पना की गई, फिल्म को किसी ऐसे व्यक्ति की आवश्यकता है जो कर्ण को स्क्रीन पर जीवंत कर सके और निर्माताओं का मानना है कि रणवीर इसके लिए फिट हैं. उन्होंने इसके लिए एक्टर को अप्रोच किया है और एक्टर ने इसके लिए अपनी रुचि भी दिखाई है, हालांकि, अभी तक कुछ भी ठोस नहीं हुआ है. 

(यह भी पढ़ें: PeepingMoon Exclusive: रणवीर सिंह और जोया अख्तर की गैंगस्टर फिल्म में हुई देरी; अगले साल होगी रोल?)

अब रणवीर इस प्रोजेक्ट के लिए अपनी हामी भरते हैं कि नहीं यह सिर्फ एक बार फाइनल नरेशन के बाद ही पता चलेगा. "बातचीत फिलहाल बहुत ही शुरुआती चरण में है और इस समय कुछ भी ठोस रूप से नहीं कहा जा सकता है. हालांकि, निर्माताओं को उम्मीद है कि रणवीर अपनी फिल्म को 300 करोड़ की अतिरिक्त कमाई करने के लिए सहमत होंगे."

आपको बता दें कि सूर्यपुत्र महावीर कर्ण पर पिछले 5 साल से काम किया जा रहा है. फिल्म को पहली बार आरएस विमल ने 2016 में मलयालम सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन के साथ मलयालम-तेलुगु द्विभाषी के रूप में घोषित किया था. हालांकि, निर्माता द्वारा वित्तीय मुद्दों का हवाला देते हुए प्रोजेक्ट्स को शुरू नहीं किया गया. इसके बाद 2018 में पैन-इंडिया प्रोजेक्ट के रूप में पुनर्जीवित किया गया, जिसमें विक्रम कर्ण की भूमिका निभा रहे थे, हालांकि, यह फिल्म 2019 में कुछ दिनों तक शूटिंग के बाद भी आगे नहीं बढ़ सकी. पूजा एंटरटेनमेंट द्वारा अब फिल्म को मिल रहे समर्थन के साथ इसे रोशनी की किरण देखने की उम्मीद है. फिलहाल फिल्म राइटिंग स्टेज पर है और उम्मीद है कि अगले साल इसकी शूटिंग शुरू कर दी जाएगी.

Read More
Tags
Loading...

Recommended