PeepingMoon Exclusive: रणवीर सिंह और जोया अख्तर की गैंगस्टर फिल्म में हुई देरी; अगले साल होगी रोल?

By  
on  

जानी मानी फिल्ममेकर जोया अख्तर पिछले कुछ समय से एक गैंगस्टर फिल्म बनाने की कोशिश कर रही हैं. ऐसे में दिल धड़कने दो और गली बॉय के बाद अपने तीसरे सहयोग को चिह्नित करते हुए, उनके द्वारा अपने पसंदीदा रणवीर सिंह के साथ एक डार्क थ्रिलर करने का अनुमान लगाया जा रहा है. माना जाता है कि यह प्रोजेक्ट मार्टिन स्कोर्सेसे की समीक्षकों द्वारा प्रशंसित थ्रिलर द डिपार्टेड (2006) की तर्ज पर है, जो देश में चलने वाली अंडरबेली की अंधेरी दुनिया पर रोशनी डालती है. यह फिल्म रणवीर के फिलहाल चल रहे असाइनमेंट के पूरा होने के बाद इस साल के मध्य में शुरू होने,  हालांकि, अब ऐसा प्रतीत नहीं होता है.

Peepingmoon.com ने एक्सक्लूसिव तौर से जाना है कि ज़ोया अख्तर और रणवीर सिंह के गैंगस्टर ड्रामा को फिलहाल होल्ड कर दिया गया है. "यह फिल्म ज़ोया के लिए एक तरह का पैशन प्रोजेक्ट है. उसने इसे एक निश्चित तरीके से डिज़ाइन किया है और इसे बड़े पैमाने पर बनाने की योजना है. विकास के करीबी एक सूत्र ने हमें सूचित किया, "यह एक बहुत ही ट्रेवल-हैवी फिल्म है और इसे भारत और विदेशों में कई स्थानों पर शूट करने की जरूरत है, और यह इस समय संभव नहीं लगता है जब दुनिया COVID-19 की दूसरी लहर देखने की कगार पर है. जोया, रणवीर और फरहान अख्तर (जो फिल्म का निर्माण कर रहे हैं) किसी भी चीज पर समझौता नहीं करना चाहते हैं और इसलिए सामूहिक रूप से फिल्म को वापस सेट करने का फैसला किया है जब तक कि सामान्य स्थिति पूरी तरह से वापस नहीं आ जाती है."

(यह भी पढ़ें: PeepingMoon Exclusive: शंकर की साइकोलॉजिकल क्राइम रीमेक में रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी कियारा आडवाणी)

गैंगस्टर ड्रामा में जाहिर तौर पर देरी है, क्योंकि स्क्रिप्ट अभी भी अधूरी है. ज़ोया वर्तमान में अमेजन प्राइम के मेड इन हेवन की दूसरी सीरीज की शूटिंग कर रही हैं और फिर रणवीर सिंह की फिल्म में वापस आने से पहले एक और ओटीटी प्रोजेक्ट (अगले सप्ताह) का निर्देशन करेंगी. ऐस में अब गैंगस्टर फिल्म के अगले साल के मध्य में ही शूटिंग शुरू होने की उम्मीद है.

इस बीच, रणवीर इस साल तीन थिएट्रिकल रिलीज़ के लिए तैयार हैं. रोहित शेट्टी की 'सूर्यवंशी' में वह कैमियो करते नजर आएंगे, जो इस 30 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. यशराज फिल्म्स की 'जयेशभाई जोरदार' 27 अगस्त को रिलीज होने वाली है. उम्मीद की जा रही है कि उनकी रोहित शेट्टी एंटरटेनर, सिर्कस के बाद इस साल क्रिसमस के बाद के वीकेंड में आने की संभावना है. फिल्मों की बात करें तो, रणवीर अगले महीने जून में आलिया भट्ट के साथ करण जौहर के रिलेशनशिप ड्रामा पर काम शुरू करने वाले हैं. वह निर्देशक शंकर के साइकोलॉजिकल क्राइम रीमेक में भी नजर आने वाले हैं, जिसमे उनके साथ पहली बार कियारा आडवाणी की जोड़ी बनेगी.

Read More
Tags
Loading...

Recommended