PeepingMoon Exclusive: शंकर की साइकोलॉजिकल क्राइम रीमेक में रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी कियारा आडवाणी

By  
on  

बॉलीवुड सुपरस्टार रणवीर सिंह की चल रही प्रतिष्ठित दक्षिण फिल्म निर्माता एस.शंकर के साथ बातचीत के बारे में हमने आपको फरवरी में बताया था, वो आपको याद ही होगा. हमने आपको बताया था कि उनकी एक थ्रिलर पर सहयोग करने की संभावना है, इसके अलावा, इस बात पर भी हमने रोशनी डाली थी कि यह फिल्म शंकर की 2005 की सुपर-हिट अन्नियन की हिंदी रीमेक हो सकती है. अब हम इस ब्रेकिंग स्टोरी पर विस्तार से बात करने जा रहे हैं. खबर है कि रणवीर-शंकर की फिल्म अब बननी तय है. इस प्रोजेक्ट में रणवीर के साथ पहली बार बॉलीवुड खूबसूरत हसीना कियारा आडवाणी स्क्रीन शेयर करती दिखाई देने वाली हैं.

कहा जाता है कि यह खबर संजय लीला भंसाली की ऑफिस से उत्पन्न हुई है. हालांकि, इसे लेकर किसी तरह की कन्फर्मेशन नहीं है. साउथ फिल्म निर्माता की बिग टिकट हिंदी प्रोडक्शन में इस नई जोड़ी को लेकर बॉलीवुड के सभी बेहद उत्साहित हैं. रणवीर शंकर की प्रतिभा के फैन रहे हैं  और इसी वजह से यह आश्चर्य की बात नहीं है कि एक्टर ने खुद फिल्ममेकर को संभावित सहयोग के लिए संपर्क किया. अब सभी चीजे जरूर मन मुताबिक हुईं हैं, क्योंकि PeepingMoon.com अब एक्सक्लूसिव तौर से आपको बता सकता है कि कियारा भी इस फिल्म में होने वाली हैं.

(यह भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण ने पति रणवीर सिंह के साथ किया मस्ती भरा डांस, वीडियो शेयर कर लिखा- 'Werk it baby')

अन्नियन, जिसने विक्रम एक आदर्शवादी, कानून का पालन करने वाले वकील के रूप में थे, जिसमें कई पर्सनालिटी डिसऑर्डर होते हैं, वह बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ी हिट साबित हुई थी. संकेत हैं कि इसका रीमेक वही है जो शंकर, रणवीर और कियारा के साथ प्रोड्यूस करने जा रहे हैं. एक अन्य प्रमुख बॉलीवुड स्टूडियो भी कथित तौर पर शंकर के साथ इस फिल्म को को-प्रोड्यूस करने के लिए बातचीत में है. आधिकारिक तौर पर बोर्ड में आने से पहले बजट और अन्य शर्तों पर चर्चा की जा रही है. निर्देशक का लक्ष्य है कि आधुनिक वीएफएक्स और अत्याधुनिक तकनीक की मदद से अन्नियन को नए स्तर पर ले जाया जाए. फिलहाल स्क्रिप्ट को नए सिरे से, पैन-इंडिया अपील देने के लिए लिखा जा रहा है.

(Transcripted By: Nutan Singh) 

Read More
Tags
Loading...

Recommended