PeepingMoon Exclusive: दिव्येंदु शर्मा, बरुण सोबती और चंकी पांडे Applause Entertainment की पीरियड ड्रामा 'दोनाली' में निभाएंगे लीड रोल

By  
on  

पिछले साल जुलाई में, Peepingmoon.com ने एक्सक्लूसिव तौर से खुलासा किया था कि फिल्ममेकर्स ई.निवास अपने सफल SonyLIV क्राइम ड्रामा 'योर ऑनर' के बाद एक और वेब सीरीज बनाने जा रहे हैं. हमने अपने रीडर्स को बताया था कि उनका अगला शो चंबल में एक बिग-बजट पीरियड-एडवेंचर है और यह हॉलीवुड की इंडियाना जोन्स फ्रैंचाइज़ी की तर्ज पर होगी. ऐसे में उसके 8 महीने बाद, हमने जाना है कि निर्माताओं शो को टैलेंटेड स्टार्स के साथ बनाने वाले हैं.

विकास से करीब सूत्रों ने हमें सूचित किया है कि ई.निवास के एक्शन-एडवेंचर शो का टाइटल 'दोनाली' रखा गया है और इसमें दिव्येंदु शर्मा, बरुन सोबती और चंकी पांडे मुख्य भूमिका में होंगे. निवास इस सीरीज को संयुक्त रूप से 'बृजमोहन अमर रहे' (2017) की प्रसिद्धि निखिल भट्ट के साथ निर्देशित कर रहे हैं, जबकि लेखक शांतनु श्रीवास्तव और गैंग्स ऑफ़ वासेपुर के प्रसिद्धि अखिलेश जायसवाल ने स्क्रिप्ट लिखी है. माना जाता है कि यह शो पूरा हो चुका है और वर्तमान में पोस्ट-प्रोडक्शन का काम चल रहा है.

(यह भी पढ़ें: PeepingMoon Exclusive: जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव ने किया कंफर्म, फ्यूचर में वरुण धवन की 'भेड़िया' को मिलेगा 'रूही' का साथ)

समीर नायर की Applause Entertainment के साथ जुगाड़ोरॉन प्रोडक्शंस के समर खान द्वारा निर्मित,दोनाली को 1960 के दशक के बाद के भारत में स्थापित किया जा रहा है. जहां चंबल बीहड के आसपास और आसपास के कुछ विचित्र चरित्र एक गुप्त खजाने का संकेत पाते हैं और उसका पीछा करना शुरू करते हैं. बड़े पैमाने पर बनी, वेब-सीरीज़ में नमित दास, यशपाल शर्मा, शिवानी रघुवंशी और पारुल गुलाटी भी सहायक भूमिकाओं में हैं.

इस बीच, ई.निवास ने पहले ही दो फीचर फिल्मों की घोषणा कर दी है, जिसपर वह दोनाली को पूरा करने के बाद ही गोता लगा पाएंगे. शुल निर्देशक पहले सोनू सूद के किशन को राज शांडिल्य के बैनर के लिए तैयार करेंगे और फिर इसी साल मध्य में तमिल फिल्म अरुवी के रीमेक के लिए आगे बढ़ेंगे. दंगल गर्ल फातिमा सना शेख एक विद्रोही युवती के इर्द-गिर्द घूमती इस सोशल-ड्रामा में मुख्य भूमिका निभाएंगी. जो आधुनिक सभ्यता के उपभोक्तावादी और गलत स्वभाव को उजागर करने की कोशिश करती है.

Read More
Tags
Loading...

Recommended