PeepingMoon Exclusive: तिग्मांशु धूपिया की सक्स सस्पेक्ट्स अडॉप्टेशन में नजर आएंगे प्रतीक गांधी

By  
on  

'स्कैम 1992: द हर्षद मेहता स्टोरी' की रिलीज के बाद प्रतीक गांधी क्या कर रहे हैं ? जिसने उन्हें रातों रात सेंसेशन बना दिया. आखिरकार पीपिंगमून. कॉम को सबसे ज्यादा पूछे जाने वाले  इस सवाल जवाब मिल गया है, जिसके बारे में सोशल मीडिया पर हर रोज पूछा जाता था. मिली जानकारी अनुसार प्रतीक ने अपने अगले प्रोजेक्ट के रूप में वेब सीरीज को चुना है. 

एक्सक्लुसिवली मिली जानकारी के अनुसार प्रतीक गांधी ने डिज्नी प्लस हॉटस्टार के लिए पान सिंह तोमर के निर्देशक तिग्मांशु धूलिया की अगली वेब सीरीज साइन की है. यह थ्रिलिंग मर्डर मिस्ट्री भारतीय राजनयिक और लेखक विकास स्वरूप के उपन्यास  Six Suspects अडॉप्टेशन है. हालांकि सीरीज में प्रतीक के किरदार के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आयी है. हमें पता  चला है कि ऋचा चड्ढा भी शो में है और वह एक गिल्टी सीक्रेट के साथ बॉलीवुड सेक्स सिम्बॉल का किरदार निभाएंगी. क्रिमिनल जस्टिस और  ऑफ लव के बाद हॉटस्टार के साथ धुलिया का यह तीसरा कोलेबरेशन है. इस साल मार्च में सीरीज की शूटिंग शुरू होगी. 

PeepingMoon Exclusive: विकास स्वरूप के उपन्यास 'सिक्स सस्पेक्ट्स' पर बेस्ड सीरीज डायरेक्ट करेंगे तिग्मांशु धूलिया, हॉटस्टार के लिए किया अडेप्ट

सीरीज की कहानी उत्तर प्रदेश के गृह मंत्री के प्लेबॉय बेटे के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसकी हत्या उसकी ही पार्टी का एक मेहमान  करता है. उनका झुंड होता है लेकिन पुलिस उनमें से छह स्ट्रेंजर्स को अपने कब्जे में एक बंदूक के साथ करती है. तिग्मांशु धूलिया की वेब अडॉप्टेशन में किताब के सच होने की उम्मीद है.

प्रोड्यूसर्स प्रीति सिन्हा और नम्रता सिन्हा की रील लाइफ एंटरटेनमेंट बैनर के तहत बननेवाली 'सिक्स सस्पेक्ट्स' प्रतीक गांधी की दूसरी वेब सीरीज है. फिलहाल प्रतीक हार्दिक गज्जर द्वारा निर्देशित अपनी अगली बॉलीवुड फीचर 'रावण लीला' की शूटिंग कर रहे हैं.

Read More
Tags
Loading...

Recommended