Exclusive: BB14 कंटेस्टेंट जान कुमार सानू की मां रिटा भट्टाचार्य ने की निक्की तंबोली के साथ बेटे की बढ़ती नजदीकियों पर बात

By  
on  

पीपिंगमून को दिए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट जान कुमार सानू की मां रिटा भट्टाचार्य ने बेटे की घर के अंदर मौजूद दूसरी कंटेस्टेंट निक्की तम्बोली के साथ बढ़ती नजदीकियों और पिता कुमार सानू के नाम के टैग के बारे में खुलकर बात की है. जब उनसे जान और निक्की की दोस्ती के बारे में पूछा गया, तो कहा कि उन  दोनों में अच्छा समीकरण' है.

जब उनसे पूछा गया कि वह घरवालों के बारे में क्या सोचती है, क्योंकि वह निक्की के साथ जान की दोस्ती को नकली कह रहे हैं, जिसपर जवाब देते हुए रिटा ने कहा, "दोस्ती जान की कमजोरी है. जब वह बिग बॉस 14 के घर के अंदर जाने वाला था,  तो मैंने उसे बार-बार समझाने की कोशिश की थी कि आपको अपने लिए खेल खेलना है न कि अपने दोस्तों के लिए नहीं, क्योंकि आपके दोस्त आपके साथ नहीं खेल रहे हैं. यह सिर्फ आप हैं. इसलिए जान बहुत आसानी से दोस्त बना लेता है और फिर वह अपनी दोस्ती को वफादारी से निभाता है. इस तरह से यह डर मेरे दिमाग में था. लेकिन मुझे लगता है कि निक्की के साथ उसका अच्छा समीकरण, अच्छी दोस्ती है. कोई किसी को नुकसान नहीं पहुंचा रहा है, दोनों अच्छे से गेम खेल रहे हैं. किसी बारे में चिन्ता की जरूरत नही."

(यह भी पढ़ें: कुमार सानू को हुआ कोरोना, पोस्ट शेयर कर फैंस के साथ साझा की जानकारी)

जान के नरम स्वभाव के बारे में, रिटा कहती हैं, "अगर जान अंत तक जाता है और उसके व्यक्तित्व की गणना की जाती है, तो उसे अपने स्वभाव के लिए 100% मिलेगा क्योंकि वह विनम्र है और कभी किसी को चोट नहीं पहुंचाएगा. वह कभी भी कुछ भी गलत नहीं करेगा," उसकी आदत नहीं है. वह कभी पर्सनल नहीं जाएगा."

बता दें कि सलमान खान द्वारा होस्ट किये जाने वाले इस शो का प्रीमियर इस 3 अक्टूबर को हुआ था, जिसे हर रोज 10:30 बजे और वीकेंड पर रात 9 बजे प्रसारित किया जाता है.

Read More
Tags
Loading...

Recommended