Exclusive: सुशांत सिंह राजपूत पर तांत्रिक किया करता था काला जादू, पटना पुलिस को एक्टर की बहन ने बताई ये बात

By  
on  

सुशांत सिंह राजपूत की बहन मीतू ने कथित तौर पर पटना पुलिस टीम के सामने यह चौंकाने वाला खुलासा किया है कि एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती और उनकी मां संध्या चक्रवर्ती एक्टर पर काला जादू भी किया करती थीं. बता दें कि पटना पुलिस समानांतर और स्वतंत्र जांच के लिए मुंबई एक्टर के सुसाइड केस की जांच करने के लिए पहुंची है. 

ऐसे में अब, PeepingMoon.com को पता चला है कि मीतू ने अपने बयान में किसी  तांत्रिक के शामिल होने का आरोप लगाया है, जो अक्सर बांद्रा में सुशांत के Mont Blanc अपार्टमेंट आता जाता था. उसे चक्रवर्ती द्वारा सुशांत के डिप्रेशन का इलाज करने के लिए बुलाया जाता था.

(यह भी पढ़ें: Exclusive: पटना पुलिस ने अपनी तफ्तीश में पाया सुशांत सिंह राजपूत के Mont Blanc अपार्टमेंट से गायब हैं कुल 50 लाख रूपये की चीजें)

माना जाता है कि मीतू ने  पटना पुलिस को बताया था कि रिया की जिद पर सुशांत के घर पर एक तांत्रिक आया करता था और वहां काले जादू का अनुष्ठान करता था. उसने सुशांत को पहनने के लिए एक ताबीज भी दिया था. एक्टर के दोस्त और घर में काम करने वालो ने इस बात की जानकारी दी थी.

पटना पुलिस को पता चला है कि जब तांत्रिक आया करता था तब सुशांत के दोस्तों और घर पर काम करने वाले कर्मचारियों को घर खाली करने के लिए कहा जाता था. संध्या चक्रवर्ती तांत्रिक को लाने के लिए जिम्मेदार थीं और उन्होंने उन अनुष्ठानों सुपरवाइज्ड किया था, जिन्हे घंटो तक किया जाता था.

ऐसे में अब माना जाता है कि पटना पुलिस अब इस रहस्यमय तांत्रिक से पूछताछ करना चाह रही है जिसने कथित तौर पर चक्रवर्ती मां-बेटी की जोड़ी के इशारे पर एक्टर पर काला जादू किया करता था.

Read More
Tags
Loading...

Recommended