PeepingMoon Exclusive: मैं एलिजिबल होकर भी खुश हूं और मिंगल होकर भी- साहिल श्रॉफ

By  
on  

साहिल श्रॉफ एक इंडियन मॉडल और एक्टर हैं, जिन्होंने हिंदी फिल्म डॉन 2: द किंग इज बैक के साथ अपना डेब्यू किया था. ऐसे में अब बिग बॉस एंट्री कर चुके साहिल ने PeepingMoon को दिए इंटरव्यू में शो में अंदर जाने की वजह से लेकर सिंगल होने की वजह से सही मैच मिलने पर मिंगल होने पर भी खुलकर बात की है. 

क्यों आपने साइन की है बिग बॉस 15 ?

-- क्योंकि इतने सालों तक मुझे नहीं मिला, मुझे नहीं लगा कि मैं इस तरह के एक्सपेरिमेंट करने के लिए तैयार हूं. लेकिन अब मुझे लगता है कि मैं एक अच्छी जगह पर हूं, जो भी आएगा बिग बॉस के साथ को स्वीकार कर लिया जाएगा, आप समझ रही हैं मैं क्या कहना चाहता हूं. चुनौती की तलाश में और कभी-कभी आपको अपने आप को इस तरह से चुनौती देनी पड़ती है, ताकि चीजे आपके लिए सही साबित हो सकें. तो यही आईडिया है.

Sahil Shroff - Actor - Entertainment

क्या आपने शो में नेविगेट करने के लिए किसी तरह की रणनीति की योजना बनाई है?

-- शो में खुद को जैसा हूं वैसा बनाये रखने की स्ट्रेटजी है, यह ध्यान रहे कि यह एक गेम है और हम गेम के बीच में हैं. फिलहाल जो कुछ भी पक्ष में काम करने वाला है, मुझे कोशिश करनी चाहिए और वह करना चाहिए.

बिग बॉस को कंट्रोवर्सीज के लिए जाना जाता है, तो क्या आप इसका सामना करने के लिए तैयार है?

-- हां! एक लंबे विचार के बाद हां.

Bigg Boss 15: Model Sahil Shroff will join 'Bigg Boss 15' as a contestant:  मॉडल साहिल श्रॉफ 'बिग बॉस 15' में कंटेस्टेंट के तौर पर होंगे शामिल - न्यूज  9 हिंदी

आपने डॉन 2 में काम किया है, तो क्या आपको इससे पर्याप्त पहचान मिल पाई है ?

-- आपको इसके बारे में पता है, और इससे पता चला है कि मुझे पर्याप्त पहचान मिली. मैं लम्बे समय तक एस्टाब्लिशड मेल मॉडल था, तो इससे मुझे पहले ही पहचान मिल चुकी थी. और मुझे जाना जाता है, इसी वजह से मुझे बिग बॉस के लिए बुलाया गया है, क्योंकि उन्हें महसूस हुआ है कि मैं ऐसे कोई हूं  जिसमे कोई बात है और लोग जानते हैं.

क्या बिग बॉस को आप पूरी इंडिया की ऑडियंस तक पहुंचने का जरिया समझते हैं ?

-- हां, क्योंकि कोई बेवकूफ ही होगा जो ना कहेगा, इसकी बहुत बड़ी ऑडियंस है. इसकी अलग तरह की ऑडिएंस है, उसके तुलना में जिस तरह की ऑडियंस से मैं वाकिफ हूं. तो यह इस तरह से बहुत दिलचस्प होने वाला है. यह टीवी ऑडियंस है, पूरी दुनिया की. इस तरह से जवाब हां होगा.

Sahil Shroff - Actor - Entertainment

बहुत से लोग कहते हैं कि सेलेब्स बिग बॉस में तब ही हिस्सा लेते हैं, जब उनके पास कोई काम नहीं होता या फिर पैसो की तंगी का सामना करते हैं. तो क्या आप इस स्टेटमेंट से इत्तेफाक़ रखते हैं ?

-- नहीं ! कई लोग बहुत अच्छी स्थिति में हैं और मैं भी अच्छा कर रहा हूं. बिग बॉस के लिए मैंने अपना शो छोड़ा है. मैं शाहरुख खान और अन्य जैसा नहीं हूं, लेकिन मैं ठीक हूं. कुछ लोग ऐसा कहते हैं और ये बहुत पुरानी सोच है. आप इस समय प्लेटफॉर्म पर है, जो डिजिटल प्लेटफॉर्म पर जा रहा, फ़ोन पर जा रहा है, जिसे हर एक शख्स देख रहा है. और जब सभी लोग आपको देखेंगे, तो किस तरह से आपके पास काम नहीं है. 

आपका करंट रिलेशनशिप स्टेटस क्या है, क्या आप बिग बॉस के घर में एलिजिबल बैचलर के रूप में जायेंगे ?

-- मुझे नहीं पता कौन है वहां, लेकिन अगर यह सवाल है तो मैं फ्री एलिजिबल हूं. मैं एलिजिबल होकर भी खुश हूं और मिंगल होकर भी. मुझे नहीं पता कि घर के अंदर कौन होगा, तो वह अंदर जाने के बाद ही पता चलेगा. ये देखना होगा कि वह मेरी तुलना में कितने एलिजिबल हैं.

Pin on Dutch - Indian hot men battle

बिग बॉस को फाइट और रोमांस के लिए जाना जाता है, तो क्या आप दोनों के साथ कम्फ़र्टेबल हैं ?

-- मैं बहुत फाइट किया करता था और रोमांस भी. घर बहुत सी अच्छी चीजे भी होती हैं. टास्क करना भी मजेदार होता है. लोग सिर्फ कंट्रोवर्सिअल चीजों के बारे में बात करते हैं, लेकिन और भी बहुत कुछ है जो घर में होता है.

Read More
Tags
Loading...

Recommended