PeepingMoon Exclusive: मॉम चाहती थीं इस वजह से साइन की बिग बॉस- अकासा सिंह

By  
on  

अकासा सिंह, जिन्हें उनके स्टेज नेम AKASA से बेहतर जाना जाता है, एक इंडियन सिंगर और आर्टिस्ट हैं. उन्हें आस्था गिल के साथ अपने गाने नागिन के लिए सबसे ज्यादा जाना जाता है. उन्होंने 2016 की बॉलीवुड फिल्म सनम तेरी कसम से खीच मेरी फोटो के साथ शुरुआत की थी, जिसके बाद मिली सफलता के बाद से उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. ऐसे में PeepingMoon को दिए इंटरव्यू में सिंगर ने बिग बॉस में आने के वजह से की जाने वाली प्लानिंग तक से पर्दा उठाया है.

आपने बिग बॉस क्यों साइन किया?

-- मेरे ख्याल से इस वजह से की मेरी मॉम चाहती थी कि मैं इसे करूं. वह मुझे पिछले 4-5 साल से इसके बारे में कह रही थीं. पिछली बार जब मुझे अप्रोच किया गया था, तब मेरी मॉम ने कहा था कि मुझे लगता है कि तुम्हे करना चाहिए. तो लगभग साल भर सोचने के बाद, मैंने सोचा की ट्राई करना चाहिए, कुछ अलग.

Sunidhi Chauhan is my inspiration – Akasa | IWMBuzz

जैसा कि वे कहते हैं, बिग बॉस 15 में कोई रणनीति काम नहीं करेगी. लेकिन क्या आपने शो के माध्यम से नेविगेट करने की योजना बनाई है?

-- नहीं! मुझे नहीं पता की रणनीति कैसे बनाते हैं. और मुझे नहीं लगता कि आप कुछ प्लान कर सकते हैं कुछ, वो भी इस तरह के शो के लिए.

बिग बॉस को कॉन्ट्रोवर्सीज के लिए जाना जाता है, तो क्या आप इसके लिए तैयार हैं ?

-- मुझे नहीं लगता कि मैं किसी तरह की कॉन्ट्रोवर्सीज का कारण बनना चाहती हूं. लेकिन मुझे लगता है कि यह एक शो है असल इमोशंस से भरा. कंट्रोवर्सी तो लोग बना देते हैं, आज कल कंट्रोवर्सी होती नहीं हैं बल्कि वो बाहर लोग बना देते हैं. 

Akasa Singh: Singer Akasa Singh wants to travel the world solo - The  Economic Times

आप अपने गीतों के माध्यम से युवाओं के बीच जाने जाते हैं. क्या आपको उम्मीद है कि बिग बॉस 15 से आपको मिडल एज वाली या फिर फैमिली ऑडियंस तक पहुंचने का मौका मिलेगा ?

-- हां मैं उम्मीद करती हूं कि ऐसा हो, क्योंकि इसकी बहुत बड़ी ऑडियंस है. तो जरूर यह कुछ बदलाव लाएगा.

सिंगर्स अब नॉन-सिंगिंग रियलिटी शो में भाग लेने को लेकर आश्वस्त हैं. क्या यह बने रहने का ट्रेंड है ?

-- मुझे नहीं लगता कि सिंगर को लिमिटेड, मेरा मानना है कि हर आर्टिस्ट भले ही उसका मेन टैलेंट सिंगिंग है, तो इसका मतलब ये नहीं है कि सिंगिंग ही एक टैलेंट हैं. तो निश्चित रूप से लिमिटेड नहीं होना चाहिए. किसी भी आर्टिस्ट को एक चीज के साथ लिमिटेड नहीं होना चाहिए जो वो करते हैं. उन्हें बहुत कुछ करना चाहिए.

लोग आपको आपकी सिंगिंग के जरिए जानते हैं, तो कौन है रियल अकासा ?

-- मुझे लगता है कि लोग रियल अकासा को जरूर जानते हैं. मैं सोशल मीडिया पर जिंटा हो सके उतनी रियल रही हूं. हालांकि, इस तरफ लोग थोड़ा और मेरे बारे में जानेगे. रियल अकासा पहले से ही लोगो के बीच में हैं, बस यह है कि वह मेरे सारे इमोशंस देखेंगे. 

सिंगर राहुल वैद्य को बिग बॉस 14 के बाद पॉपुलैरिटी में वृद्धि देखने मिली थी. क्या यह कहना सही होगा कि उनकी सफलता की कहानी ने आपको शो साइन करने के लिए प्रेरित किया?

-- मुझे यकीन है कि उनकी सफलता ने बहुत से लोगो को मोटिवेट किया है. जैसा की मैंने आपको बताया, मैं शो के साथ लम्बे समय से बातचीत में थी, पिछले 4-5 साल से. लेकिन निश्चित रूप से मैं राहुल को अच्छा करते हुए देख बहुत खुश थी. 

अक्सर लोग कहते हैं कि लोग बिग बॉस में तब आते हैं जब उनके पास काम नहीं होता, या फिर पैसो की तंगी से वह गुजर रहे होते हैं. क्या आप इस स्टेटमेंट से सहमत हैं ?

-- नहीं मुझे नहीं लगता है कि मुझे किसी तरह की पैसो को लेकर दिक्कत है या फिर मेरे पास काम नहीं है. मेरी बहुत सी रिलीजेज हैं, जो आने वाली हैं इस महीने. लेकिन मैंने होल्ड पर रखा है, कुछ ऐसा करने के लिए जो बहुत अलग है मेरे लिए और फिर मैं अपने म्यूजिक के पास वापस चिली जाउंगी. ये बस लोगों द्वारा लगाई गयी अटकलें हैं, क्योंकि उन्हें यह तक पता नहीं होता है कि किसे कितना पाय किया जा रहा है, ताकि लोगों को उनके फाइनेंसियल क्रिसेस के बारे में कुक पता हो. 

Akasa Singh (Bigg Boss 15) Age, Height, Father, Family, Photos, Biography &  More

तो क्या हम बिग बॉस को आपके लिए गेम चेंजर कह सकते हैं? 

-- आपको पता है जब मैं शो में एंटर करुँगी और कैसे खेलूंगी. मेरे ख्याल से अभी कुछ कहना बहुत जल्दी हो जायेगा.

Read More
Tags
Loading...

Recommended