PeepingMoon Exclusive: लोग अभी भी इस शो से जुड़े हुए हैं, बाउजी (श्याम अनुपम) शो के पिलर है- 'प्रतिज्ञा 2' फेम अलाइका शेख

By  
on  

टेलीविजन एक्ट्रेस अलाइका शेख कई टीवी सीरियल्स में काम कर चुकीं हैं. कुछ शोज उन्होंने कैमियो रोल्स भी किये हैं. डांस और स्विमिंग के साथ- साथ व्लॉगिंग भी करती है. अलाइका अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करने और उनके साथ बातचीत करने के लिए व्लॉग करती हैं. हाल ही में पीपिंगमून से बातचीत में अलाइका ने शो के बारे में ढेर सारी बातें की. 

सीजन 2 में 'शक्ति' के किरदार को सचल त्यागी से रिप्लेस किया गया है, जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्हें इसके बारे में पहले पता था तो उन्होंने कहा, 'जब मुझे पर्ल मैम ने फ़ोन किया तो उन्होंने मुझे कहा कि सब कर रहे हैं सिर्फ शक्ति नहीं कर रह है, तो मैंने पूछा कि क्यों नहीं कर रहा है तो उन्होंने कहा कि कुछ बजट का इश्यू है. फिर मैंने पूछा कि अभी कौन कर रहा है तो उन्होंने कहा कि अभी कास्टिंग चल रही है. तुम आ जाओ मीटिंग कर लेते हैं. 

अक्सर देखा गया है कि बहुत बार ऑडियंस की कीरियोसिटी बढ़ाने के लिए मेकर्स सीक्वेंस को लंबा खींचते हैं, तो क्या एक्टर्स इसमें बोरियत महसूस करते हैं  इस सवाल के जवाब में अलायका ने कहा, 'मुझे पता है, जब पहले सीजन में मेरी प्रेग्नेंसी को दिखाया था, उन्होंने पूरा नौ महीने दिखाया था कि वह नौ महीने प्रेग्नेंट है और नौ महीने मुझे वो फेक स्टमक (फेक प्रेग्नेंसी बेली) लगाकर घूमना ही था. प्रतिज्ञा केसर की डिलीवरी करती है, वह भी दिखाया था. लेकिन ठीक है इसको अगर आप काम की तरह लेते हैं तो ठीक है क्यूंकि हमारे पास कोई चॉइस नहीं होती कि हम कुछ बोल सके. मैन तो चैनल है, चैनल जिस तरह से बोलता है राइटर उस हिसाब से देखता है और राइटर उस हिसाब से परफॉर्म करता है. कभी गुस्सा भी आता है कि आपने बेबी बंप निकल कर रखा और फिर आपसे कहा गया कि अरे आपका शॉट लग गया. कई बार मेरी एडी से लड़ाई हो चुकी है कि मुझे प्लीज बोल दिया करो लेकिन वही है कि करना तो आपको पड़ता ही है. आप कुछ नहीं कर सकते. 

 

 

किसी भी शो का पहला सीजन ज्यादा पॉपुलर होता है, दुसरे सीजन को ज्यादा पॉपुलैरिटी न मिलने के सवाल पर एक्ट्रेस ने कहा, 'आप सही कह रही हैं, मेरे ख़याल से हमारे शो का बेस्ट पार्ट यह है कि कास्टिंग सेम है. जब प्रतिज्ञा बंद हुआ था तब हम सबने मिलकर पायलट किया था. तब मेरा बच्चा दिखाया था 18 साल का. तब अरहान ने शो करने से मना कर दिया था. पूजा कर रही थी, पूजा का डबल रोल दिखाया था कि पूजा की बेटी पूजा है. बेस्ट पार्ट यह है कि लोग अभी भी इस शो से जुड़े हुए हैं. बाउजी शो के पिलर है. थोड़ा बहुत 19- 20 तो फर्क पड़ता ही है.  जब बीच में मैं नहीं थी बाउजी नहीं थे तो काफी लोगों ने अच्छे कमेंट्स नहीं किये थे लेकिन जैसे ही पूरी स्टारकास्ट जुडी, ट्रैक वैसे ही घूम गया. लोग प्रतिज्ञा को जैसे सीजन वन में देख रहे थे अभी भी वैसे ही देख रहे हैं. अब ये राइटर के ऊपर है कि वो 10 साल के जो बच्चे हैं, जो युथ है, उन्हें शो से कैसे जोड़ें. 

Read More
Tags
Loading...

Recommended