PeepingMoon Exclusive: बिग बॉस 14 के एक्स कंटेस्टेंट जान कुमार सानू ने निक्की तम्बोली के झूठे 'Kiss' करने के आरोप को बताया चीप पब्लिसिटी स्टंट

By  
on  

PeepingMoon के साथ एक एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में, जान कुमार शानू ने बिग बॉस 14 के घर से निकलने से लेकर निक्की तम्बोली द्वारा लगाए गए किस करने के झूठे आरोप पर खुलके बात की है. जान जो घर में निक्की के साथ एक समय बहुत अच्छी बॉन्डिंग साझा कर रहे थे, उन्हें अब लगता है कि वह उनकी दोस्त बनने के लायक नहीं हैं, क्योंकि उन्होंने उनके पीठ के पीछे नेशनल टेलीविजन पर बात की थी. यहां तक कि उन्होंने 'निक्की के चम्चा' के रूप में भी टैग किए जाने पर भी बात की.

एक टास्क में, निक्की ने जान को किस करने के लिए ब्लेम किया था, उनके द्वारा मना करने के बावजूद. उनका कहना था कि मना करने के बावजूद भी वह ऐसा किया करते हैं. निक्की ने कहा कि वह हमेशा उनकी बिना परमिशन के उन्हें किस करते हैं. और इस तरह से जान की निक्की के साथ दोस्ती पूरी तरह से खत्म हो गयी. ऐसी चीज के बारे में बात करते हुए जान जो कि पिछले हफ्ते बेघर हुए हैं का कहना है कि "मुझे लगता है कि निक्की के साथ मेरा इक्वेशन बिल्कुल बदल गया किस इंसीडेंट के बाद. पहले दिन से ही ऑन चाहे ऑफ हमारे झगड़े होते रहे हैं. हमने लगभग हर दिन लड़ाई की है लेकिन किस इंसीडेंट और पिंजरा टास्क  के बाद चीजें ठीक होने जैसी नहीं थीं."

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Colors TV (@colorstv)

(यह भी पढ़ें: 'अगर मेरे पिता कुमार सानू ने मेरी मदद की होती तो अब तक मैं एक बड़ा नाम हो गया होता, लेकिन मैं नहीं हूं': 'बिग बॉस 14' एक्स कंटेस्टेंट जान कुमार सानू)

उन्होंने आगे कहा, "उसने मुझ पर झूठे आरोप लगाए. मुझे लगता है कि यह एक बहुत ही गंदा पब्लिसिटी स्टंट और एक सस्ती चाल थी. शायद उसने यह गंदा कार्ड खेला क्योंकि उसके पास कहने के लिए कुछ और नहीं था, लेकिन कुल मिलाकर यह बहुत गिरी हुई हरकत थी. इस चीज ने मेरी उसके साथ समीकरण को पूरी तरह और हमेशा के लिए बदल दिया. अगर आप नेशनल टेलीविजन पर दोस्ती को उस स्तर तक ले जा सकते हैं तो आप मेरी दोस्ती के लायक नहीं हैं."

लोगों ने उन्हें निक्की का पेट कहा, जिसपर जान कहते हैं, "खेल की शुरुआत में आपको कुछ टैग किया जाता है, यह टैग सीजन के अंत तक आपके साथ रहेगा. यह घर के अंदर एक सामाजिक कलंक है. मेरे साथ ऐसा ही हुआ है. मैंने अपने दम पर बहुत सारे फैसले लिए हैं लेकिन किसी ने उसे नहीं देखा. अगर मैं किसी के साथ बैठता हूं, तो इससे मैं किसी का चमचा नहीं बन जाता."

 

Read More
Tags
Loading...

Recommended