Exclusive: बरुण सोबती ने बेटी सिफत के जन्म के बाद हुए बदलाव पर की बात, कहा- 'उसे बड़े होते हुए देखना चाहता हूं'

By  
on  

टीवी स्टार बरुण सोबती टैलेंटेड एक्टर होने के साथ-साथ बेहद शानदार पर्सनालिटी के भी मालिक हैं. एक्टर को उनके फैंस 'इस प्यार को क्या नाम दूं' शो में अर्नव सिंह रायज़ादा के किरदार के लिए जानते हैं. ऐसे में एक्टर ने अपने सभी फैंस को एक बेहद अच्छी खुशखबरी दी है. जी हां, एक्टर ने हाल ही में अपने घर अपनी बेटी सिफत का स्वागत किया है. जैसे की एक्टर अब पिता का फर्ज निभाने के लिए तैयार हैं, वह आने वाली सीरीज 'असुरा' में निखिल नायर का किरदार निभाने वाले हैं. इसी बीच PeepingMoon.com से की गयी बातचीत में एक्टर ने अपने जीवन में आये बड़े बदलाव के बारे में खुलकर बात की है. एक्टर ने बताया है कि वह अपनी बेटी के जन्म के बाद बहुत कम ट्रेवल करते हैं, जब तक कि वह आवश्यक न हो.

बरुण ने कहा है, "मैंने अपनी बेटी के जन्म के बाद कोई काम नहीं लिया है. फादरहुड ने मुझे बहुत ज्यादा जिम्मेदार और संवेदनशील बना दिया है. सभी बदमाशी वाली चीजे रुक गयी हैं. मैं अब छूती नहीं लेता और ज्यादा ट्रेवल भी नहीं करता. मेरी एक 8 महीने की बेटी है और मैं उसके लिए वहां रहना चाहता हूं. मैं उसे बड़े होते हुए देखना चाहता हूं. लोगो से मिलने के लिए मैं कम से कम बाहर जा रहा हूं."

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

my little big love ️ UPD : thank you for your congratulations!️

A post shared by Barun Sobti (@barunsobti.official) on

बरुण ने अपने बचपन के प्यार पश्मीन मनचंदा ने 12 दिसंबर, 2010 में गुरुद्वारे में एक निजी समारोह में शादी की. ऐसे में शादी के कुल 9 साल के बाद उनके जीवन में 28 जून, 2019 को बेटी सिफत का जन्म हुआ.

बात करें एक्टर की आने वाली सीरीज 'असुर' की तो, यह आठ-एपिसोड की वेब सीरीज है. इसमें एक्टर के अलावा अरशद वारसी, अनुप्रिया गोयनका, रिद्धि डोगरा,  शारिब हाशमी और अमय वाघ भी स्क्रीन शेयर करते नजर आने वाले हैं. बता दें कि असुर एक क्राइम थ्रिलर है, जिसमे पौराणिक कथाओं और विज्ञान की झलक देखने मिलेगी.

(Transcripted By: Nutan Singh)

(Source: Peepingmoon)

Read More
Tags
Loading...

Recommended