#MeToo: अनु मलिक के समर्थन में उतरे सोनू निगम को सोना महापात्रा ने लिए आड़े हाथों

By  
on  

बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता द्वारा देश में लाइ गयी #MeToo मूवमेंट की आंधी ने एक एक कर कई बड़े नामो को अपने शिकंजे में ले लिया था. जिसमे जानेमाने नाम अनु मलिक का नाम भी शामिल है. लेकिन अब एक बार फिर अनु मलिक सुर्खियों में बने हुए हैं, जिसकी वजह सिंगर सोनू निगम हैं. दरअसल, सोनू ने अनु मलिक का समर्थन करते हुए कहा है कि "महिलाओं को उनकी बात रखने के लिए मीटू कैंपेन की शुरुआत हुई थी, लेकिन लोग इसकी ताकत का गलत प्रयोग कर रहे हैं."

सोनू निगम ने कहा, "मैंने दस साल पहले भी मीटू को लेकर इस मुद्दे को उठाया था, क्योंकि मैं यह देख रहा था कि लोग गलत तरीके से इस कैंपेन का फायदा उठा रहे हैं." वहीं दूसरी तरफ अनु मलिक को लेकर सोनू ने कहा है, "आरोप की जांच सही से हो यह अच्छी बात है, लेकिन किसी को बिना सबूत के काम से निकाल देना उसके और उसके परिवार के साथ नाइंसाफी करना है."

इसी बीच सिंगर सोना महापात्रा ने सोनू को ट्वीट कर कहा है 'काम न मिलने वाले करोड़पति के लिए इतनी ज्‍यादा सहानुभूति? उनकी सुविधाप्राप्‍त वाली फैमिली के लिए इतनी ज्‍यादा हमदर्दी? और उन लड़कियों व महिलाओं का क्‍या जिनको उन्‍होंने परेशान किया? तमाम गवाहियां काफी नहीं हैं?'

इसके अलावा सोनू निगम एजेंडा आजतक सम्मिट में दिए गए बयान के चलते सुर्खियों में बने हुए हैं जहां उन्होंने कहा है "अच्छा होता अगर मैं पाकिस्तान से होता,कम से कम मुझे इंडिया से ऑफर तो मिलते.सोनू ने आगे बातचीत में कहा-इंडिया में सिंगर्स को शोज में परफॉर्म करने के लिए म्यूजिक कंपनीज को पैसा देना पड़ता है लेकिन पाकिस्तानी सिंगर्स को ऐसा कुछ नहीं करना होता है."

Read More
Tags
Loading...

Recommended