जब वरुण धवन, बिग बी के शो पर हो गए नर्वस

By  
on  

साल 2012 में अमिताभ बच्चन के शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के सेट पर एक्टर वरुण धवन पहली बार आए थे, अपनी डेब्यू फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' का प्रोमोशन करने. अब कई सालों पर बाद 2018 में एक्टर फिर से बिग बी के सामने हॉट सीट पर बैठे दिखेंगे. वरुण धवन, सोशल वर्कर सुधा वर्गीस के साथ इस बार ये गेम शो खेलते नजर आएंगे. हॉट सीट पर बैठने का अपना एक्सपीरिएंस शेयर करते हुए वरुण धवन ने कहा,

"शो में आना और बिग बी के समाने सीट पर बैठना अमेजिंग है. सुधाजी एक दयालु महिला है., जिसने अपना जीवन इस कारण से समर्पित किया है. मैंने शो में अपना शॉट दिया ताकि इस संगठन के लिए फंड इकट्ठा हो और थोड़ी मदद हो जाए."

वैसे वरुण घवन ने ये भी बताया कि शो पर आने से पहले वो थोड़े नर्वस भी थे. वरुण ने कहा, "मुझे डर था कि मुझे जवाब नहीं मिलेगा लेकिन सौभाग्य से मैंने किया, और मुझे उम्मीद है कि इससे मेरे माता-पिता को गर्व होगा."

बात करें, वरुण के साथ इस शो में आई सोशल वर्कर सुधा वर्गीस की तो, सुधा वर्गीस 'नारी गुंजन' की मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं, जो एक गैर-लाभकारी संगठन है जो बिहार में दलित लड़कियों और महिलाओं को शिक्षा, साक्षरता, व्यावसायिक प्रशिक्षण, स्वास्थ्य देखभाल, वकालत और शिक्षा प्रदान करता है.

वैसे बता दें कि वरुण धवन अपनी आने वाली फिल्म 'सुई धागा' की रिलीज को लेकर बेहद उत्साहित है. इस फिल्म में उनके अपोजिट अनुष्का शर्मा नजर आएंगी. ये फिल्म 28 सितंबर को सिनेमाघरों में आएगी.

Read More
Tags
Loading...

Recommended