'मंटो' का नया गाना 'बोल की लब आजाद हैं तेरे' रिलीज

By  
on  

नंदिता दास अपनी आने वाली फिल्म 'मंटो' की कहानी का प्रदर्शन करने के लिए तैयार हैं. सादत हसन मंटो की जिंदगी पर आधारित इस फिल्म में एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी लीड रोल में नजर आएंगे. इस फिल्म के ट्रेलर ने सभी को काफी इम्प्रेस किया. फिल्म के ट्रेलर में नवाज की जबरदस्त एक्टिंग को देख सोशल मिडिया पर लोगों ने उनकी तारीफ के पुल बांधे है. इस फि‍ल्‍म का नया गाना रिलीज हो गया है. इस गाने के बोल हैं 'बोल के लब आजाद है'.

फिल्म के इस ट्रैक को स्नेहा खानवलकर ने कंपोज किया है और गाने को आवाज रशीद खान और विद्या शाह ने दी है. वास्तव में इस गाने के लिरिक्स फैज अहमद फैज द्वारा लिखी गई कविता 'बोल के लब आजाद है', के हैं और टीना सनी द्वारा गाए एक गाने का रीक्रिएटेड वर्जन है.

वैसे तो फिल्म का ये एक ऐसा नंबर है, जो फिल्म को उपयुक्त बनाता है क्योंकि यह पूर्व और स्वतंत्रता अवधि के बाद स्थापित होता है. लेकिन निश्चित रूप से ये वर्तमान युग के लोगों को आकर्षित नहीं कर पाएगा.

बता दें कि फिल्म 'मंटो' का पिछला ट्रैक 'नागरी नागरी', जो कुछ ही दिन पहले आउट हुआ था वो भी कुछ खास बज नहीं बना पाया. जिसके बाद ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि 'मंटो' का संगीत बॉक्स ऑफिस पर फिल्म को सपोर्ट नहीं करेगा.

खैर, मशहूर कहानीकार और लेखक सादत हसन मंटो पर बेस्ड नंदिता दास की इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ ताहिर राज भसीन, रसिका दगल, चंदन रॉय सान्याल, इनामुलाक, रणवीर शोरी, इला अरुण, दिव्य दत्ता, परेश रावल, ऋषि कपूर (कैमियो) और जावेद अख्तर भी हैं.

'मंटो' 21 सितंबर, 2018 को थिएटर्स में लगेगी.

देखें गाना...

https://www.youtube.com/watch?v=jOq5A6T_KXA

Read More
Tags
Loading...

Recommended