नवाजुद्दीन सिद्दीकी ऑनस्क्रीन इस तरह का किरादर निभाना चाहते हैं

By  
on  

बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग के दम से अपनी एक अलग पहचान बनाने वाले एक्ट्रेस में से एक हैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी. नवाजुद्दीन अब तक कई फिल्मों में नजर आने के बाद हाल ही में स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स के वेब सीरीज 'सेक्रेड गेम्स' में नजर आये थे. बता दें कि नवाजुद्दीन सिल्वर स्क्रीन पर अब तक हर तरह का किरदार निभा चुके हैं. ऐसे में नवाजुद्दीन ने अपने द्वारा किए हुआ किरदारों के बारे में हाल ही में खुल के बात की है. तो चलिए आपको बतातें हैं नवाजुद्दीन ने क्या कहा है.

नवाजुद्दीन ने कहा है, "मुझे फिल्मों में हीरो या विलन का रोल करने में कोई दिलचस्पी नहीं है, जो जरूरत से ज्यादा पॉजिटिव या नेगेटिव हो. मुझे रीयल लाइफ कैरक्टर निभाना अच्छा लगता है जो अच्छे और बुरे दोनों होते हैं. मुझे ऐसे किरदार पसंद हैं जो ह्यूमन नेचर को ज्यादा बेहतर तरीके से बताता है और मैं हमेशा ऐसे ही किरदारों की तलाश में रहता हूं."

आथिया शेट्टी और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की जोड़ी इस फिल्म में आएगी नजर

44 साल के हो चुके एक्टर ने आगे एक जानमाने अखबार से हुए अपने इंटरव्यू में कहा, "कई सालों तक हिंदी सिनेमा में हीरो अच्छे काम करते नजर आएं हैं और विलन किसी शैतान की तरह किरदार करते थे. ऐसे किर्दाओं में मेरी दिलचस्पी नहीं है. मुझे ऐसे किरदार की तलाश रहती है जो ह्यूमन नेचर बता सके."

CONFIRMED: रजनीकांत के साथ फिल्म में दिखेंगे नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी

साल 2011 में कहानी फिल्म में एक अहम किरदार करने से पहले हमने नवाजुद्दीन सिद्दीकी फिल्म सरफरोश, मुन्ना भाई एमबीबीएस, ब्लैक फ्राइडे और पीपली लाइव में छोटे रोल करते हुए देख चुके हैं. नवाजुद्दीन को अपनी असली पहचान फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर से मिली. जिसके बाद उन्होंने कभी पीछे मोड़कर नहीं देखा. फिलहाल की बात करें तो नवाजुद्दीन की फिल्म जीनियस, मंटो और ठाकरे आने वाले दिनों में बॉक्स ऑफिस पर अपने जलवे दिखने के लिए तैयार हैं.

Read More
Tags
Loading...

Recommended