इंटेलिजेंस ने दी चेतावनी, हो सकती है सोनू निगम की हत्या

By  
on  

पिछले कुछ समय से सोनू निगम अपने विवादित बयान को लेकर चर्चा में छाए हुए हैं. उन्होंने अपने विवादित बयान में सुबह दी जानेवाली आजान के बारे में जो कहा था, उसके बाद उन्हें लोगों ने खूब खरी-खोटी सुनाई थी. सोशल मीडिया पर भी इसे लेकर बवाल साफ दिखाई दे रहा था. यहां तक कि उनके इस बयान के लिए सभी ने उन्हें आड़े हाथों लिया. वहीं कुछ समय बाद यह मामला अपने आप शांत होता दिखाई दे रहा था.

लेकिन लगता है कि लोग इस मामले को इतनी आसानी से भूलनेवाले नहीं हैं. हाल ही में खबर आई है कि इसी मामले की वजह से सोनू निगम की जान पर बन आई है. खबरों की मानें तो महाराष्ट्र इंटेलिजेंस डिपार्टमेंट ने मुंबई पुलिस को आगाह किया है कि सोनू निगम की हत्या की साजिश रची जा रही है.

मुंबई पुलिस के लिए इस मामले को लेकर एक एडवाइजरी दी गई है, जिसमें बताया गया है कि एक कट्टरपंथी समूह सोनू निगम की हत्या की साजिश रच रहा है. यही वजह है कि सोनू को किसी भी सार्वजनिक जगह या किसी इवेंट पर जाने से मना कर दिया गया है. इस एडवाइजरी के मिलते हैं पुलिस ने सोनू को स्पेशल सिक्योरिटी दे दी है.

पुलिस से यह भी कहा गया है कि किसी इवेंट पर उनकी सुरक्षा को प्राथमिकता दी जाए. बता दें कि पिछले साल सोनू ने सुबह दी जानेवाली अजान को लेकर एक विवादित बयान दिया था. जिसके बाद कई कट्टरपंथी समूह ने उनकी आलोचना की थी. इसके बाद उन्हें सिर मुंडाने की चुनौती दी गई थी, जिसके बाद सोनू ने वह काम पूरा किया था.

अब आगे इस मामले में सोनू की ओर से क्या प्रतिक्रिया होगी, यह तो वक्त ही बताएगा.

Read More
Tags
Loading...

Recommended