शाहरुख खान से मिलने के दौरान कांपते हुए भावुक हुआ एक फैन, किंग खान ऐसे लगाया गले की देखकर आपकी ....

By  
on  

शाहरुख़ खान को ऐसे ही बॉलीवुड का किंग नहीं कहते हैं. बड़े स्टार होने के साथ साथ वो बड़ा दिल भी रखते हैं. अपने फैंस को कभी निराश नहीं करते. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) हाल में ही मुंबई के यशराज स्टूडियो में रखी गई एक फैन मीट में पहुंचे. जहां उन्होंने 2023 में रिलीज हुई अपनी फिल्मों 'पठान', 'जवान' और 'डंकी' की सफलता का जश्न अपने फैंस संग मनाया. इन तीनों तीनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर 2, 600 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की थी. इस इवेंट में खास तौर पर उन्होंने अपनी फिल्म 'डंकी' की सफलता पर बात करते दिखे, जिसने दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस से लगभग 450 करोड़ रुपये कमाए हैं.

फैंस मीट के दौरान किंग खान ने अपने फैंस से महज बात ही नहीं की बल्कि उनके साथ जमकर सेल्फी क्लिक करवाए, जिसका वीडियो अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. शाहरुख अपने फैंस बेशुमार प्यार के लिए खुद को उनका कर्जदार भी बताया. शाहरुख ने मुलाकात के दौरान उनके लिए फैंस के प्यार की भी बात की.

शाहरुख ने अपनी पिछली फ्लॉप फिल्मों पर बात करते हुए कहा कि, 'मैं 33 साल से काम कर रहा हूं. आम तौर पर आप घबराहट महसूस करते हैं. आपको लगता है, 'यार मुझे उम्मीद है कि मुझे फिल्म सही मिली है.' इससे पहले, मेरी कुछ फिल्में थीं जो नहीं चलीं, इसलिए मैं सोचता था कि मैं अच्छी फिल्में नहीं बना रहा हूं.'

किंग खान ने आगे कहा कि, 'मुझे लगता है कि पूरे देश और इसके बाहर भी रहने वाले लोगों ने फिल्मों से ज्यादा मुझे अपने दिल में बसाया है और कहते हैं कि अरे 4 साल के लिए मत जाया करो, 2-4 महीने ठीक है. मैं आप सभी का आभारी हूं, जिन्होंने मुझे एहसास कराया कि जो मैं करता हूं, वह ठीक करता हूं और मुझे वह बार-बार करते रहना चाहिए.

राजकुमार हिरानी की निर्देशित फिल्म 'डंकी' एक सामाजिक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है, जो दिसंबर में रिलीज़ हुई थी. इसकी बॉक्स ऑफिस टक्कर दूसरे दिन रिलीज हुई प्रभास की फिल्म 'सलार' से हुई. फिल्म में किंग खान के अलावा तापसी पन्नू और विक्की कौशल भी थे. ये शाहरुख-राजकुमार हिरानी की एक साथ की पहली फिल्म है.

बता दें कि शाहरुख ने अभी तक अपनी लाइनअप की घोषणा नहीं की है. कहा जा रहा है कि सुपरस्टार अपनी अगली फिल्म साइन करने के लिए कई फिल्म निर्माताओं से बातचीत कर रहे हैं. सुजॉय घोष निर्देशित 'द किंग', जो सुहाना खान की बड़े पर्दे पर पहली फिल्म होगी, में उन्हें एक विशेष भूमिका में दिखाया जाना था, लेकिन इस बात पर कोई स्पष्टता नहीं है कि शाहरुख इस प्रोजेक्ट के साथ आगे बढ़ रहे हैं या नहीं.

Read More
Tags
Loading...

Recommended