Pushpa 2 फैन के लिए बड़ी खबर ! इस डेट को सिनेमाघरों में फिर धमाका मचाएंगे अल्लू अर्जुन

By  
on  

अल्लू अर्जुन के फैंस के लिए एक अच्छी खबर सामने आ रही है। सुपरस्टार ने हाल ही में हैदराबाद की रामोजी राव स्टूडियो में अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पुष्पा 2: द रूल' की शूटिंग का अगला शेड्यूल शुरू कर दिया है। यह खबर अल्लू अर्जुन के सभी उत्साही फैन्स के लिए यकीनन एक सौगात के रूप में सामने आई है, जो अपने पसंदीदा सुपरस्टार को बिग स्क्रीन्स पर वापस एक्शन में देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

Allu Arjun के एक्साइटेड फैंस ‘पुष्पा: द रूल’ (Pushpa: The rule) की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 29 जनवरी को, निर्माताओं ने एक विशेष पोस्टर के साथ दूसरे भाग की रिलीज की तारीख की फिर से पुष्टि की है। नए अपडेट्स के अनुसार, अल्लू अर्जुन स्टारर ‘पुष्पा 2’ 15 अगस्त 2024 को कई भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। निर्माताओं ने एक पोस्टर शेयर किया जिसमें लिखा है, ‘The Rule 200 दिनों में शुरू होती है। फिलहाल शूटिंग चल रही है।’

अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा 2’ अगस्त में सिनेमाघरों में होगी रिलीज
अल्लू अर्जुन और निर्देशक सुकुमार की ‘पुष्पा: द रूल’ 2024 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है और अब बताया जा रहा है कि इसकी शूटिंग पूरी होने वाली है। 29 जनवरी यानी आज ही प्रोडक्शन हाउस, माइथ्री मूवी मेकर्स ने रिलीज की तारीख एक पोस्टर शेयर कर रिलीज का ऐलान कर दिया है। 200 दिन पर पुष्पाः द रूल 15 अगस्त 2024 को दुनिया भर में भव्य रिलीज को तैयार है जिसका फैंस को लंबे वक्त से इंतजार है। फिल्म को 500 करोड़ के बजट से बनाया जा रहा है और इसमें कई तरह की नई तकनीकियों का इस्तेमाल किया जाना है।

फिल्म के पहले भाग से डायलॉग्स और गानों ने जीता था दर्शकों का दिल
बता दें कि निर्देशक सुकुमार की ‘पुष्पा: द राइज’ दिसंबर 2021 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और उस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक बन गई थी। बिना प्रमोशन के भी लॉकडाउन के बाद इस फिल्म ने जबरदस्त कमाई की थी और इसे हर भाषा के लोगों से खूब प्यार मिला था। गाने से लेकर डायलॉग्स और इसमें अभिनेता के सिग्नेचर स्टेप्स से भी लोगों का दिल जीता है। सुकुमार के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अल्लू अर्जुन एक ऐसे शख्स की भूमिका में नजर आए थे जो किसी के सामने नहीं झुकता, किसी से नहीं डरता। चंदन की तस्करी करता है और इसी के जरिये वो धीरे-धीरे गरीब आदमी से सफलता की ऊंचाईयां छूता है।

अब फिल्म ‘पुष्पा’ के अंत में ही इस बात का संकेत दे दिया गया था कि इस फिल्म का दूसरा पार्ट भी धमाल मचाने आएगा और इसमें काफी चीजें नई देखने को मिलेंगी, फिर चाहे वो अभिनेता लुक हो या फिर लोकेशन। दूसरे पार्ट में पुष्पा के रूल करने की कहानी को दर्शाया जाएगा। सोशल मीडिया पर ‘पुष्पा 2’ को लेकर काफी समय से बज बना हुआ था।फिल्म में अल्लू अर्जुन, फहद फासिल और रश्मिका मंदाना मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में संगीत राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता देवी श्री प्रसाद ने दिया है।
 
 

Read More
Tags
Loading...

Recommended