Jhalak Dikhla फेम मनीषा रानी की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में हुईं एडमिट, 12-15 घंटे लगातार कर रही थीं रिहर्सल

By  
on  

बिग बॉस ओटीटी फेम मनीषा रानी की तबीयत अचानक बिगड़ गई है जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करना पड़ा है। खबर है की झलक दिखला जा के सेट पर ही मनीषा रानी की तबीयत खराब हो गई थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है। मनीषा इन दिनों 'झलक दिखला जा' शो में बतौर कंटेस्टेंट नजर आ रही है। उनके करीबियों की माने तो इस डांस रियलिटी शो के लिए मनीषा दिन में 12-15 घंटे डांस रिहर्सल करती हैं। जिसकी वजह से वो अपने खाने पीने का ठीक से ध्यान तक नहीं रख पा रहीं थीं। इन्हीं लापरवाहियों की वजह से उनकी तबीयत बिगड़ गई और उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा। 

अस्पताल से मनीषा की एक फोटो भी वायरल होती नजर आ रही है। उनके हाथ में IV ड्रिप चढ़ी हुई है। मनीषा के फैंस उनकी ये हालत देखकर हैरान हैं। इस खबर के बाद फैंस चिंता में आ गए हैं। वो उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर सामने आई फोटो में देखने के लिए मिल रहा है कि मनीषा रानी हॉस्पिटल में बैड पर लेटी हुई हैं। उनकी फोटो सामने आने के बाद फैंस उनके जल्द ही ठीक होने की कामना कर रहे हैं। मनीषा के लिए एक नोट भी लिखा गया है कि उनके हर दिन के स्ट्रगल के बारे में हर कोई जानता है। वो ‘झलक दिखला जा’ में अपना बेस्ट दे रही हैं।

आगे लिखा गया है कि उनकी फिजिकल स्ट्रेंथ बहुत कमजोर है। इसके साथ ही ये भी खुलासा किया गया कि वो शो के लिए 12-15 घंटे मेहनत करती हैं। साथ ही उन्हें भरोसा दिलाया गया है कि वो जल्द ही चमकेंगी। मनीषा के जल्द ही ठीक होने की कामना की जा रही है। फैंस चिंता में आ गए हैं कि ये सब कैसे हो गया? साथ ही वो अपनी चहेती के लिए काम कर रहे हैं ताकि वो जल्द से जल्द ‘झलक दिखला जा’ के सेट पर लौट सकें। फ़िलहाल वो ठीक बताई जा रहीं हैं और जल्द ही शो को दुबारा से जॉइन करेंगी।

Read More
Tags
Loading...

Recommended