Peeping Moon Exclusive: ईशान खट्टर के साथ web series में debut करेंगी Bhumi Pednekar, Netflix के रोमांटिक ड्रामा का नाम होगा ROYALS

By  
on  

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने अपनी दमदार अदाकारी से इंडस्ट्री में अलग पहचान बनाई हैं। खुद भूमि ने कहा था कि अब वह ओटीटी पर डेब्यू के लिए एक अच्छे प्रोजेक्ट की तलाश में हैं। लगता है कि भूमि कि तलाश पूरी हो गई है।

Peeping Moon एक्सक्लूसिव जानकारी मिली है कि दम लगाकर हईसा कि एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ओट पर डेब्यू करने का रहीं हैं। पीपिंग मून के सूत्रों ने पक्की जानकारी दी है कि जल्द ही भूमि पेडनेकर Netflix पर ईशान खट्टर के साथ डेब्यू करने जा रही हैं। ये रोमांटिक ड्रामा सीरीज़ हैं जिसका टाइटल फिलहाल रॉयल्स रखा गया है। ये मल्टी स्टारर शो होगा जिसे प्रीतिश नंदी कम्युनिकेशन प्रोड्यूस कर रही है।

सूत्रों कि मानें तो भूमि कई महीनों से एक अच्छे OTT कंटेंट कि तलाश में थी। सूत्र बताते हैं कि कई महीनों तक इस स्क्रिप्ट को पढ़ने के बाद भूमि ने इस प्रोजेक्ट के लिए हामी भरी है। भूमि और ईशान के अलावा इसमें कौन कौन है ये अब तक तो साफ़ नहीं हुआ है, लेकिन पीपिंग मून इससे जुडी हर अपडेट आपको पहले बताएगा।

'भक्षक' में पत्रकार बनी हैं भूमि पेडनेकर

भूमि पेडनेकर काफी समय से अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट 'भक्षक' को लेकर सुर्खियों में हैं। 'थैंक यू फॉर कमिंग' की रिलीज के बाद अब एक्ट्रेस नेटफ्लिक्स के अपकमिंग क्राइम ड्रामा 'भक्षक' से धमाका करने के लिए पूरी तरह तैयार है। अब एक्ट्रेस की सच्ची घटना से प्रेरित इस फिल्म का टीजर आज रिलीज हो चुका है। फिल्म 'थैंक्यू फॉर कमिंग' के बाद एक्ट्रेस बिल्कुल अलग अवतार में नजर आने वाली हैं। इसमें वो इन्वेस्टिगेटिव जर्नलिस्ट का रोल प्ले करते दिखाई दे रही हैं। सोशल मीडिया पर 'भक्षक' का टीजर तेजी से वायरल हो रहा है जो लोगों बहुत पसंद भी आ रहा है।

भक्षक का टीजर

'भक्षक' के मेकर्स ने गुरुवार को फिल्म का टीजर जारी कर दिया है, जिसे दर्शकों का शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है। इस टीजर में देखने को मिलता है कि एक महिला की न्याय पाने की जर्नी की कहानी कैसी है। वैशाली सिंह के रूप में भूमि पेडनेकर एक इनवेस्टिगेटिव जर्नलिस्ट के रोल में धमाका करने वाली हैं जो हो रहे अपराधों को सामने लाना चाहती है। हालांकि टीजर में ज्यादा कुछ नहीं बताया गया है, लेकिन इसमें भूमि बहुत अलग अंदाज में नजर आने वाली हैं।

 

Read More
Tags
Loading...

Recommended