'हम दिल दे चुके सनम' से भी इंटेंस लव स्टोरी होगी Alia-Ranbir और Vicky Kaushal कि नई फिल्म, दो साल से स्क्रिप्ट पर काम कर रहे थे संजय लीला भंसाली 

By  
on  

हम दिल दे चुके सनम’, ‘देवदास’, ‘ब्लैक’, ‘गुजारिश’, ‘गोलियों की रासलीला राम-लीला’, ‘पद्मावत’, ‘बाजीराव मस्तानी’, ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ जैसी कई बेहतरीन फिल्में बनाने वाले डायरेक्टर, जिनकी स्टोरी में शानदार लव स्टोरी देखने को मिली. उन्होंने एक बार फिर प्यार को चुना है और इस बार संजय लीला भंसाली एक ट्राइंगुलर लव स्टोरी लेकर आ रहे हैं. जो एक दम नई होगी. सूत्र बताते हैं SLB यानि संजय लीला भंसाली ने खुद इस स्क्रिप्ट पर काम किया है. स्क्रिप्ट लिखने से पहले ही उन्होंने कास्ट भी दिमाग में रखकर लिखा है. इसी लिए जब तक उन्हें कास्ट की हामी नहीं नहीं मिली उन्होंने इसका एलान नहीं किया था.

संजय लीला भंसाली की ये एक मॉडर्न लव स्टोरी हैं. इस फिल्म में आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और विक्की कौशल साथ नजर आएंगे. भंसाली अपने इंटेंस पीरियड ड्रामा से थोड़ा सा ब्रेक ले रहे हैं और ये कहानी काफी समय से उनके दिमाग में रही है.

संजय ने फिल्म का टाइटल ‘लव एंड वॉर’ का ऐलान कर दिया है. एलान के बाद से ही फिल्म के साथ साथ कास्ट को लेकर भी काफी चर्चा हो रही है. क्योंकि ये पहली बार है कि रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और विक्की कौशल एक साथ किसी फिल्म में नजर आ रहे हैं. इसका खुलासा खुद आलिया भट्ट ने अपनी एक पोस्ट से किया है.

आलिया भट्ट के अलावा बॉलीवुड के जाने माने निर्देशक संजय लीला भंसाली ने भी अपने इस नए प्रोजेक्ट की जानकारी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. अपनी इस फिल्म का ऐलान करके उन्होंने अपने फैंस को खास तोहफा दिया है. फिल्म की सबसे अहम बात ही ये है कि इसमे्ं इंडस्ट्री के ऐसे टॉप स्टार की तिगड़ी देखने को मिलने वाली है जो हिट की गारंटी है. फिल्म के टाइटल के साथ साथ भंसाली ने इस फिल्म की रिलीज डेट की भी घोषणा की है.

बता दें कि आलिया भट्ट और भंसाली तो जब भी साथ आए धमाल मचाया है. इससे पहले आलिया संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में नजर आई थीं. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी. अब उनकी फिल्म ‘लव एंड वॉर’ दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब हो पाती है या नहीं. ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा.

Read More
Tags
Loading...

Recommended