Bade Miyan Chote Miyan Teaser: आखिर इंतजार हुआ खत्म! अक्षय-टाइगर की बड़े मियां छोटे मियां का टीजर रिलीज़, 'दिल से सोल्जर और दिमाग से'

By  
on  

आखिरकार इंतज़ार ख़त्म हुआ अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ अभिनीत फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' का टीजर रिलीज़ कर दिया गया है। 2024 की मच अवेटेड फिल्मों में शुमार बड़े मियां छोटे मियां का टीजर मेकर्स ने रिलीज कर दिया है। एक्शन पैक्ड मूवी बड़े मियां छोटे मियां के टीजर ने फिल्मी फैंस के रोंगटे खड़े कर दिए हैं। फिल्म में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ का धांसू लुक देखने को मिल रहा है। बड़े मियां छोटे मियां में अक्षय और टाइगर सॉल्जर की भूमिका में नजर आ रहे हैं जो अपने देश को बचाने  के लिए दुश्मनों से भिड़ते नजर आ रहे हैं।  

कब रिलीज होगी फिल्म ?
'बड़े मियां छोटे मियां' का डायरेक्शन अली अब्बास जफर ने किया है। वहीं, पूजा एंटरटेनमेंट ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है। रिलीज की बात करें तो अक्षय कुमार ने साल 2023 में ही बता दिया था कि फैंस को लंबा इंतजार करना होगा। 2024 की शुरुआत में उन्होंने फिल्म की रिलीज डेट से पर्दा उठाया। 'बड़े मियां छोटे मियां' इस साल ईद के मौके पर रिलीज होगी।

'बड़े मियां छोटे मियां' के नए पोस्टर में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ फुल एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं। हाथों में मशीन गन लिए अक्षय और टाइगर फायर कर रहे हैं। वहीं, बैकग्राउंड में कई सारी मिसाइल्स आते हुए दिख रही हैं। पोस्ट के साथ अक्षय कुमार ने बताया कि 'बड़े मियां छोटे मियां' का टीजर कल यानी 24 जनवरी, 2024 को सुबह 10 बजे रिलीज किया जाएगा।

'बड़े मियां छोटे मियां' एक बड़े बजट की फिल्म है। फिल्म के एक्शन सीन्स पर खासकर ध्यान दिया गया है। 'बड़े मियां छोटे मियां' के कई स्टंट सीन्स को हॉलीवुड के एक्शन एक्सपर्ट की टीम के साथ शूट किया गया है। स्टार कास्ट की बात करें, तो अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर और अलाया एफ भी शामिल हैं। साउथ एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन 'बड़े मियां छोटे मियां' में विलेन का किरदार निभा रहे हैं।  

Read More
Tags
Loading...

Recommended