सामने आई अनिल कपूर और आदित्य रॉय कपूर की 'द नाइट मैनेजर 2' की रिलीज डेट, दूसरा भाग June 30, 2023 को होगा रिलीज़ 

By  
on  

डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने 'द नाइट मैनेजर' के दूसरे सीजन की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है। हॉटस्टार ने 'द नाइट मैनेजर' के दूसरे सीजन का टीजर जारी कर दिया है। टीजर के मुताबिक, आदित्य रॉय कपूर और अनिल कपूर की इस सीरीज का दूसरा और फाइनल सीजन 30 जून के दिन ओटीटी पर दस्तक देगा। इस लैविश ड्रामा नाटक को भव्य लोकेशन पर शूट किया गया है और इसमें हाई-ऑक्टेन थ्रिल देखने को मिले वाला है। द नाइट मैनेजर, जॉन ले कैरे के इसी नाम के उपन्यास का हिंदी रूपांतरण है।

इस सीरीज में बॉलीवुड स्टार अनिल कपूर हैं, जो एक हथियार डीलर की भूमिका निभाते हैं। साथ ही आदित्य रॉय कपूर एक अंतरराष्ट्रीय आर्म सिंडिकेट के बारे में जानकारी खोजने के लिए  के लिए सरकार द्वारा लगाए गए एक एजेंट की भूमिका निभा रहे हैं। हिंदी वर्जन क्लिफहेंजर के साथ खत्म हुआ और इसके पार्ट 2 को लोग दिल थाम कर इंतजार कर रहे हैं।

शो के बारे में बात करते हुए, अनिल कपूर ने कहा: "मैं 'द नाइट मैनेजर' के लिए हमारे प्रशंसकों के दिखाए गए प्यार और समर्थन से अभिभूत हूं। उनके उत्साह ने हमें और अधिक मेहनत करने के लिए प्रेरित किया है। मैं हर बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं कि इस दूसरे पार्ट के ट्विस्ट एंड टर्न देखकर लोगों का रिएक्शन कैसा होता है। इस बार भी आपको शैली अपने उसी अंदाज में नजर आएगा।

द नाइट मैनेजर: पार्ट 2 का निर्माण और निर्देशन संदीप मोदी और प्रियंका घोष ने किया है। पहले पार्ट को लोगों ने काफी पसंद किया। अब लोगों ये देखना है कि सेकेंड पार्ट में शैली क्या करता है। उसकी जर्नी में और क्या ट्विस्ट आने वाले हैं। आदित्य रॉय कपूर ने कहा। "ट्विस्ट, रोमांच और तनाव सभी टकराएंगे।"

बता दें कि नाइट मैनेजर में शोभिता धूलिपाला, तिलोत्तमा शोम, रवि बहल और सास्वता चटर्जी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इससे पहले 'नाइट मैनेजर का पार्ट 1' फरवरी 16 को ओटीटी पर स्ट्रीम किया गया था। 

Read More
Tags
Loading...

Recommended