शहनाज गिल ने मुंबई में खरीदा अपना आशियाना ! मिली ढेरों बधाइयां, फैंस बोले अब घर भी बसा लो 

By  
on  

पिछले दिनों सलमान खान ने अपनी फिल्म किसी का भाई किसी की जान के प्रमोशन के दौरान बिग बॉस 13 से पहचान बनाने वाली शहनाज गिल और फिल्म किसी का भाई किसी की एक्ट्रेस को मूव ऑन करने की सलाह दी थी। सलमान खान ने कहा था, “मैं तो कहता हूं मूव ऑन कर जाओ। इस पर शहनाज़ कहती हैं कि मुझे पता था आवाज़ आएग। फिर शहनाज़ कहती हैं कि मैं समझी नहीं तो सलमान ज़ोर देकर कहते हैं, “मूव ऑन कर जा।” इसके जवाब में शहनाज़ कहती है, मूव कर गयी। अब खबर है की शहनाज़ मूव कर गयी हैं। अपनी ज़िन्दगी में नहीं बल्कि अपने नए घर में।  किसी का भाई किसी की जान की रिलीज के बाद शहनाज ने अपने लिए एक नया घर खरीदा है। जिसकी जानकारी उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी में दी है।

शहनाज गिल ने अपनी इंस्टा स्टोरी में कुछ ग्रीटिंग कार्ड्स शेयर किए हैं, जिनमें एक्ट्रेस के चाहने वालों ने उन्हें नए घर के लिए ढेरों बधाइयां और आशीर्वाद दिया है। इस पोस्ट के साथ ही शहनाज ने फैंस के साथ अपने नए घर की गुड न्यूज शेयर की।

KKBKKJ में सलमान और शहनाज गिल के साथ जगपति बाबू, भूमिका चावला, भाग्यश्री, पूजा हेगड़े, पलक तिवारी, राघव जुआल, सिद्धार्थ निगम, विजेंदर सिंह, विनाली भटनागर, जस्सी गिल और वेंकटेश भी शामिल है। किसी का भाई किसी की जान को फरहाद सामजी ने डायरेक्ट किया है। वहीं, साजिद नाडियाडवाला ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है। 

 

Read More
Tags
Loading...

Recommended