'मेरे चारों ओर सिर्फ बंदूकें हैं अब जो होना है वो होगा ओर कितना डरूँ' लगातार मिल रही धमकियों पर सलमान खान ने तोड़ी चुप्पी  

By  
on  

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान‌ खान (Salman Khan) एक न्यूज़ चैनल के शो में शामिल हुए. इस दौरान उनसे जान से मारने की मिल रही धमकी को लेकर सवाल किया गया. सलमान खान‌ से पूछा गया आप पूरे भारत के भाई जान हो, तो धमकियों को कैसे देखते हैं? इस सवाल के जवाब में सलमान ने कहा, मुझे सुरक्षा दी गई है. अब सड़क पर साइकिल चलाकर अकेले कहीं जाना मुमकिन नहीं है. मैं पूरी सुरक्षा के साथ हर जगह जा रहा हूं. मुझे पता है कि जो भी होने वाला है वह होगा चाहे आप कुछ भी करें.

सलमान खान (Salman Khan) इस समय अपनी फिल्म किसी का भाई किसी की जान को लेकर लाइमलाइट में है. दूसरी तरफ एक्टर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है, जब से उन्हें जान से मारने की धमकी मिली थी. मुंबई पुलिस ने दबंग खान को Y+ सिक्योरिटी भी दी हुई है. साथ ही एक्टर अपनी सेफ्टी का पूरा ख्याल रख रहे है. एक इंटरव्यू में एक्टर ने जान से मारने की धमकी पर अपनी प्रतिक्रिया दिया है. 

सलमान खान ने मिल रही धमकियों ओर बढ़ी हुई सुरक्षा के बारे में बात करते हुए कहा, असुरक्षा से सुरक्षा बेहतर है. मुझे सुरक्षा दी गई है. अब सड़क पर साइकिल चलाकर अकेले कहीं जाना मुमकिन नहीं है. उससे भी बड़ी बात यह है कि मुझे यह समस्या होती है कि जब मैं ट्रैफिक में होता हूं तो इतनी सुरक्षा होती है, जो दूसरे लोगों को परेशान कर देता है. ऐसे में वो लो मुझे लुक देते है. मेरे प्यारे फैंस, ये बहुत गंभीर खतरा है इसलिए सुरक्षा दी गई है.

सलमान खान ने जान से मारने की धमकी पर रिएक्ट करते हुए अपने फिल्म किसी का भाई किसी की जान डायलॉग बोला. एक्टर ने कहा, “मुझे जो कहा गया है, मैं वह कर रहा हूं. एक डायलॉग है 'किसी का भाई किसी की जान' 'उन्हें 100 बार लकी बनना होगा, लेकिन मुझे एक बार लकी बनना है.' इसलिए, मुझे बहुत सावधान रहना होगा.”

मैं पूरी सुरक्षा के साथ हर जगह जा रहा हूं. मुझे पता है कि जो भी होने वाला है वह होगा चाहे आप कुछ भी करें. मुझे विश्वास है कि (ईश्वर की ओर इशारा करते हुए) कि वह वहां है. ऐसा नहीं है कि मैं फ्री रूप से घूमना शुरू कर दूंगा, ऐसा नहीं है. अब मेरे चारों तरफ इतने शेरा हैं, इतने बंदूकों से घिरा रहता हूं कि कभी-कभी मुझे खुद भी डर लगने लगता है. बता दें कि एबीपी न्यूज के साथ एक इंटरव्यू में लॉरेंस बिश्नोई ने कहा था, "सलमान खान के लिए हमारे समाज में गुस्सा है. उन्होंने मेरे समाज को अपमानित किया. उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया था, लेकिन उन्होंने माफी नहीं मांगी. अगर वह माफी नहीं मांगते हैं, तो परिणाम भुगतने के लिए तैयार रहें."

Read More
Tags
Loading...

Recommended