Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan : जब मुक्केबाज विजेंदर सिंह के मुक्कों से भाई की मांसपेशियां छलनी हो गईं, सलमान ने खुद बताई कहानी 

By  
on  

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान पर्दे पर भले ही अजेय दिखते हों, लेकिन जब ओलंपिक पदक विजेता विजेंदर सिंह ने अपने जोरदार मुक्कों के साथ फ्रेम में कदम रखा तो भाई ने भी इसका असर करीब से महसूस किया।

आगामी फिल्म किसी का भाई किसी की जान के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर विजेंदर ने मीडिया से कहा, मैंने सलमान भाई से काम की नैतिकता और शॉट में कैसे मारना है के बारे में बहुत कुछ सीखा।

मैंने सिखाया कैसे नहीं मारना है। अब वो विजेंदर हैं, ओलंपिक विजेता हैं, तो अब मैं उनके सामने रिएक्ट नहीं कर सकता पर ब्लो लग लग के मसल का पालक हो चूका था।

ओलंपिक में व्यक्तिगत पदक जीतने वाले पहले भारतीय मुक्केबाज (बीजिंग 2008 में कांस्य), साथ ही पद्म श्री और अर्जुन पुरस्कार विजेता, हरियाणा के भिवानी के विजेंदर सिंह, अब पेशेवर मुक्केबाज और राजनेता हैं, जिन्होंने कांग्रेस के टिकट पर 2019 का आम चुनाव लड़ा था। किसी का भाई किसी की जान उनकी पहली फिल्म है। किसी का भाई किसी की जान 21 अप्रैल को ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ के ट्रेलर में भरपूर एक्शन और रोमांस देखने के लिए मिल रहा है। इसमें एक्टर और पूजा हेगड़े की कैमिस्ट्री ने फैंस का दिल जीत लिया है। वीडियो में देखकर आप स्टोरी का अंदाजा लगा सकते हैं कि सलमान कैसे भाईजान से किसी की जान बनते हैं और फिर गुंडा। इसमें उनकी और साउथ एक्टर वेकंटेश दग्गुबाती की जोड़ी भी दर्शकों को खूब जमी है। फिल्म में हिंदी के साथ-साथ साउथ एक्सेंट भी दिखने के लिए मिलने वाला है।

अगर सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ पर सोशल मीडिया यूजर्स के रिएक्शन्स की बात की जाए तो आप ट्विटर पर देख सकते हैं कि भाईजान के फैंस इसे रिलीज से पहले ही ब्लॉकबस्टर बता रहे हैं। एक ने लिखा, ‘ट्रेलर कुछ ऐसा है कि रगों में बहता दौड़ता खून महसूस होने लगा।’ दूसरे ने लिखा, ‘परिवार के साथ फिल्म देखने के लिए टिकट बुक करने का इंतजार कर रहा हूं। सलमान खान खुद सुल्तान हैं।’ वहीं, एक ने तो शहनाज गिल को स्क्रीन शेयर करते हुए देखने के लिए एक्साइटमेंट दिखाई और लिखा, ‘ट्रेलर शानदार रहा। मैं शहनाज गिल को देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकती। आप दोनों को भी’। इसके साथ ही कइयों ने फिल्म को पहले ही ब्लॉकबस्टर बता दिया है। लोगों के रिएक्शन वायरल हो रहे हैं।

Read More
Tags
Loading...

Recommended