गैंगस्टर से मिली धमकी पर सलमान खान ने तोड़ी चुप्पी , कहा- 'भाईजान उनके हैं जो भाई हैं, बहुत सारों की जान हैं हम' ऐसे ही थोड़ी कोई ....

By  
on  

लगातार मिल रही धमकियों के बाद पहली बार बॉलीवुड के भाईजान ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। जब सलमान खान से पुछा गया- आपको जो धमकियां मिलती हैं उसको आप कैसे देखते हैं? इसके जवाब में सलमान खान ने मुस्कुराते हुए कहा- भाईजान उनके लिए हैं जो कि भाई हैं और उनके लिए हैं जिन्हें हम बहन बनाना चाहते हैं। सलमान ने ये जवाब पूरे कॉन्फिडेंस के साथ दिया जिसकी खूब तारीफ भी हो रही है। 

एक इवेंट के दौरान सलमान खान से सवाल ये पुछा गया था कि, आप पूरे इंडिया के भाईजान हैं, आपको जो धमकियां मिलती हैं उसको आप कैसे देखते हैं? इसके जवाब में सलमान खान ने मुस्कुराते हुए कहा- पूरे इंडिया के भाईजान नहीं हैं, किसी की जान भी हैं हम। बहुत सारों की जान हैं हम। भाईजान उनके लिए हैं जो कि भाई हैं और उनके लिए हैं जिन्हें हम बहन बनाना चाहते हैं। एक्टर के जवाब की सोशल मीडिया पर तारीफ हो रही है।

सलमान खान का ये वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स को खूब पसंद आ रहे हैं। जिस अंदाज में सलमान अपनी बात कह रहे हैं, उस स्वैग की सभी तारीफ कर रहे हैं। हालांकि कुछ कमेंट्स सलमान के रिलेशनशिप पर भी हैं, ऐसे ही एक ने कमेंट किया, "क्या बातों ही बातों में 'भाई' ने अपनी 'जान' का ऐलान कर दिया।" एक और ने लिखा, 'शायद सलमान जल्द ही रिलेशनशिप का ऐलान कर दे अब।' वहीं एक और ने लिखा, 'मुझे लगता है कि सलमान को प्यार हो गया है और वो रिलेशनशिप में हैं।'

सलमान खान के मैनेजर प्रशांत गुंजलकर को एक धमकी भरा ईमेल मिला था। मोहित गर्ग की आईडी से भेजे गए मेल में लिखा गया था, 'गोल्डी भाई (गोल्डी बराड़) को बात करनी है तेरे बॉस सलमान से। इंटरव्यू (लॉरेंस बिश्नोई) देखा ही लिया होगा उसने। शायद नहीं देखा हो तो बोल देना कि देख लेगा। मैटर क्लोज करना है तो बात करवा देना, फेस टू फेस करना हो तो वो बता देना। अभी टाइम रहते सूचित कर दिया है अगली बार झटका ही देखने को मिलेगा।' इसके बाद बांद्रा पुलिस ने बिश्नोई, बराड़ और गर्ग के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया था।

मुंबई पुलिस ने इस मामले में एक शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपी बिश्नोई समाज से जुड़ा है और राजस्थान के जोधपुर का रहने वाला है। ये ईमेल धाकड़ राम बिश्नोई नाम के शख्स ने भेजा था जिसे जोधपुर पुलिस और मुंबई पुलिस ने जॉइंट ऑपरेशन में पकड़ा है। बताया जा रहा है गिरफ्तार आरोपी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग से भी जुड़ा रहा है।

मुंबई पुलिस सूत्रों कि मानें तो, सलमान खान को धमकी भरे ईमेल भेजने के लिए VPN का इस्तेमाल किया गया था। जिसका आईपी लंदन दिखा रहा था। आगे कि जाँच में सामने आया कि ईमेल जोधपुर से भेजा गया था। जिसके बाद मुंबई पुलिस ने राजस्थान पुलिस कि मदद से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

 

Read More
Tags
Loading...

Recommended