सलमान खान को धमकी भरा ईमेल भेजने वाला गिरफ्तार, धाकड़ राम बिश्नोई कि मुंबई पुलिस ने राजस्थान से धर दबोचा

By  
on  

बॉलीवुड के भाईजान सलमान को धमकी भरे ईमेल मामले में मुंबई पुलिस को बड़ी कामयाबी हाँथ लगी है। मुंबई पुलिस ने इस मामले में एक शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपी बिश्नोई समाज से जुड़ा है और राजस्थान के जोधपुर का रहने वाला है। ये ईमेल धाकड़ राम बिश्नोई नाम के शख्स ने भेजा था जिसे जोधपुर पुलिस और मुंबई पुलिस ने जॉइंट ऑपरेशन में पकड़ा है। बताया जा रहा है गिरफ्तार आरोपी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग से भी जुड़ा रहा है।

मुंबई पुलिस सूत्रों कि मानें तो, सलमान खान को धमकी भरे ईमेल भेजने के लिए VPN का इस्तेमाल किया गया था। जिसका आईपी लंदन दिखा रहा था। आगे कि जाँच में सामने आया कि ईमेल जोधपुर से भेजा गया था। जिसके बाद मुंबई पुलिस ने राजस्थान पुलिस कि मदद से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

जोधपुर के लूनी थाने के एसएचओ (स्टेशन हाउस ऑफिसर) ईश्वर चंद पारीक ने बताया कि बांद्रा पुलिस इस मामले कि जाँच कर रही थी और उन्होंने हमसे मदद मांगी थी। इसके बाद मुंबई पुलिस ने सारी जानकारी जोधपुर पुलिस को भेज दी। तफ्तीश में पता चला कि मेल जोधपुर के सियागो की ढाणी निवासी धाकड़ राम बिश्नोई ने भेजा था। जिसके बाद पुलिस ने 21 साल के धाकड़ राम को हिरासत में लिया है। पूछताछ में उसने ईमेल भेजने कि बात कुबूली है। आरोपी को अदालत में पेशकर ट्रांसिट रिमांड पर मुंबई ले जाया जाएगा।

तफ्तीश ये भी सामने आया है कि इसी आरोपी ने पहले दिवंगत गायक सिद्धू मूसेवाला के परिवार को भी धमकी दी थी, जिसकी जांच पंजाब पुलिस कर रही है। इसकी गिरफ़्तारी के बाद पंजाब पुलिस भी जोधपुर पहुंची है। मुंबई पुलिस की जांच के बाद इसे पंजाब पुलिस को सौंपा जा सकता है।

सलमान खान को एक हफ्ते पहले ही ई-मेल के जरिए एक और धमकी मिली थी। गैंगस्टर गोल्डी बराड़ की ओर से सलमान को फिर से धमकी दी गई थी। 18 मार्च को सलमान के मैनेजर प्रशांत गुंजलकर को एक धमकी भरा ई-मेल भेजा था, जिसमें एक्टर से बात करने की बात कही गई थी। ये मेल रोहित गर्ग के नाम से भेजा गया था।

ई-मेल में लिखा था कि- 'गोल्डी बराड़ को तेरे बॉस यानी सलमान खान से बात करनी है। इंटरव्यू देख लिया होगा उसने शायद, नहीं देखा हो तो बोल दियो देख लेना। मैटर क्लोज करना है तो बात करवा दो। फेस टू फेस करना हो तो वो भी बता दो। अभी टाइम रहते इन्फॉर्म कर दिया है अगली बार झटका ही देखने को मिलेगा।

सलमान खान के मैनेजर ने बांद्रा पुलिस में लॉरेंस बिश्नोई, रोहित गर्ग और गोल्डी बराड़ के खिलाफ इस बात की शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस ने इस मामले में तीनों के नाम पर FIR दर्ज कर ली है। बांद्रा में सलमान खान के घर के बाहर भी सुरक्षा भी बढ़ा दी गई थी।

 

 

Read More
Tags
Loading...

Recommended