Satish Kaushik के अचानक चले जाने से बॉलीवुड का बड़ा झटका लगा है, इंडस्ट्री कुछ इस तरह कर रहा है याद 

By  
on  

बॉलीवुड से एक दुखद खबर आ रही है, अभिनेता और निर्देशक सतीश कौशिक अब हमारे बीच नहीं रहे। जैसे ही ये खबर तक बॉलीवुड तक पहुंची है हर कोई स्तब्ध है। आखिर अचानक क्या हो गया ? दो दिन पहले ही सतीश कौशिक ने तो सबको होली की शुभकामनाएं भेजी थी, ये रंग बदरंग कैसे हो गया। सबसे पहले  अभिनेता और सतीश के करीबी दोस्त अनुपम खेर ने दोनों अभिनेताओं की एक तस्वीर के साथ इस दुखद खबर की पुष्टि की है। इस खबर के सामने आने के बाद से बॉलीवुड में शोक की लहर है और कई सेलेब्स ने दिवंगत एक्टर को श्रद्धांजलि दी है।  

कंगना ने ट्वीट करते हुए लिखा- इस भयानक खबर के साथ जागी हूं, वह मेरे सबसे बड़े चीयरलीडर थे, एक बहुत ही सफल अभिनेता और निर्देशक सतीश कौशिक जी व्यक्तिगत रूप से भी बहुत दयालु और सच्चे इंसान थे, मुझे उन्हें इमरजेंसी में निर्देशित करना बहुत पसंद था। उनकी कमी खलेगी, ओम शांति

मधुर भंडारकर ने इस खबर को शेयर करते हुए उन्हें सबसे ऊर्जावान बताया है, उन्होंने लिखा, "हमेशा जीवंत, ऊर्जावान और जीवन से भरपूर अभिनेता-निर्देशक सतीश कौशिक जी के निधन के बारे में सुनकर मैं बहुत स्तब्ध हूं, उन्हें फिल्म बिरादरी और लाखों प्रशंसकों द्वारा बहुत याद किया जाएगा, उनके परिवार के सदस्यों के प्रति मेरी गहरी संवेदना है। #ओमशांति @सतीशकौशिक2।"

अनिरुद्ध दवे की पोस्ट

अभिनेता अनिरुद्ध दवे ने लिखा, "आज मेरा मेंटर, मुंबई का मेरा सपोर्ट सिस्टम चला गया.. मेरा एकमात्र प्यारा, पितातुल्य व्यक्ति  सतीश कौशिक मैं आपको हमेशा याद करूंगा। ओम शांति #satishkaushik सर आरआईपी।"

सतीश कौशिक बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेताओं में से एक थे, जिन्होंने मनु मानेक मुंद्रा और एडवोकेट साधुराम जैसे कुछ यादगार किरदार निभाए। उनका जन्म 13 अप्रैल, 1956 को हुआ था और वह एक अभिनेता, निर्देशक, निर्माता, हास्य अभिनेता और पटकथा लेखक थे।

Read More
Tags
Loading...

Recommended