पठान के बाद Deepika Padukone को Qatar Airways ने बनाया अपना ग्लोबल ब्रांड एंबेसडर, एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो

By  
on  

पिछले दिनों ‘पठान’ की सुपर सक्सेस एंजॉय कर रही दीपिका पादुकोण ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया कि वे शाहरुख खान के लिए चाहती थी कि फिल्म सफल रहे और उन्होंने इसके लिए प्रार्थना भी की थी। ईश्वर ने उनकी सुनी और फिल्म सुपर ब्लॉकबस्टर हुई। शाहरुख़ के साथ फिल्म में दीपिका के किरदार को भी खूब सरहाया गया। पठान ने दीपिका की करियर में एक और तमगा जोड़ दिया है। इस बीच एक्ट्रेस को लेकर खबर है कि वो कतर एयरवेज की ब्रांड एंबेसडर बन गई हैं। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर इसकी जानकारी दी है। 

एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- 'qatarairways के लिए ग्लोबल ब्रांड एंबेसडर एनाउंस किए जाने से एक्साइटेड हूं! क्योंकि इसके जैसा कुछ और नहीं है।' दीपिका की इस पोस्ट के बाद से फैंस उन्हें खूब बधाइयां दे रहे हैं। 

इससे पहले वो कतर में 18 दिसंबर, 2022 को फीफा विश्व कप 2022 ट्रॉफी का अनावरण करते हुए नजर आईं थी। कतर एयरवेज के अलावा दीपिका लग्जरी फैशन ब्रांड Louis Vuitton, Levis, और Adidas की भी ग्लोबल ब्रांड एंबेसडर हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द प्रभास के साथ फिल्म 'प्रोजेक्ट के' में दिखाई देंगी। दीपिका निर्देशक सिद्धार्थ आनंद की अगली एरियल एक्शन थ्रिलर फिल्म 'फाइटर’' में ऋतिक रोशन के साथ और 'द इंटर्न' रीमेक में अमिताभ बच्चन के साथ नजर आएंगी। 

Read More
Tags
Loading...

Recommended