अपने पहले वैलेंटाइन डे के मौके पर कियारा आडवाणी ने शादी की अनदेखी फोटोज की शेयर, पति सिद्धार्थ के लिए लिखा प्यार भरा कैप्शन

By  
on  

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा हाल ही में शादी के बंधन में बंधे हैं। दोनों ने 7 फरवरी, 2023 को सात फेरे लिए हैं। अभी भी उनकी शादी की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। कियारा और सिद्धार्थ शादी के बाद अपना पहला 'वैलेंटाइन डे' मना रहे हैं। कपल ने पूरे रीति रिवाज के साथ राजस्थान के जैसलमेर में स्थित सूर्यगढ़ पैलेस में शादी की। हाल ही में कपल ने एक ग्रेंड रिसेप्शन रखा था जिसमें बॉलीवुड की तमाम हस्तियां शामिल हुई थीं। कियारा-सिद्धार्थ की रिसेप्शन फोटोज और वीडियो भी सोशल मीडिया पर सुर्खियों में थी वहीं फैंस ने कपल की जमकर तारीफ की थी। वहीं अब वैलेंटाइन डे के मौके पर कियारा ने शादी की कुछ अनदेखी तस्वीरें साझा की है वहीं साथ में प्यार भरा कैप्शन भी लिखा है। 

हल्दी की फोटोज आई सामने
एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने ये अनदेखी तस्वीरें अपनी इस्ट्रांग्राम हेंडल पर शेयर की हैं जो कि हल्दी सेरेमनी की है। हल्दी सेरेमनी में कियारा ने जरीदार ऑफ व्हाइट कलर का लहंगा पहना है। जिसपर उन्होंने येलो नेट का दुपट्टा लिया। साथ ही उन्होंने गले में हैवी नेकपीस भी कैरी किया जो उनके लुक को पूरा कर रहा है। कियारा ने एक दम लाइट मेकअप के साथ न्यूड लिपस्टिक लगाई है। वहीं सिद्धार्थ भी हल्दी के लुक में काफी हेंडसम लग रहे हैं। उन्होंने येलो कुर्ता पठानी सलवार के साथ पहना है और साथ में एक प्रिंटेड शॉल कैरी की है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

कियारा ने लिखा प्यार भरा कैप्शन
हल्दी की शानदार फोटोज शेयर करके कियारा ने एक छोटा सा प्यार भरा कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा-  'प्यार का रंग चढ़ा'। सिद्धार्थ और कियारा की शादी की तस्वीरें भी सुर्खियों में थी। कपल का शादी लुक भी फैंस को बेहद पसंद आया था। शादी की तस्वीरें भी कपल ने अपने सोशल मीडिया हेंडल पर शेयर की थी जिसमें कियारा ने लिखा था कि, ‘अब हमारी परमानेंट बुकिंग हो गई है।’

प्यार के रंग में रंगे कियारा-सिड
इन पिक्चर्स को शेयर करते हुए कपल ने कैप्शन में लिखा, 'प्यार का रंग चढ़ा है'। दोनों की इन पिक्चर्स को फैंस का खूब प्यार मिल रहा है। बता दें कि ये वीक कियारा सिड के लिए सेलिब्रेशन्स से भरा रहा। दोनों ने शादी के बाद पहले दिल्ली फिर मुंबई में रिसेप्शन का आयोजन किया था। जिसमें बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटीज ने शिरकत की थी।

Read More
Tags
Loading...

Recommended