कियारा और सिद्धार्थ के मुंबई में दिया अपनी शादी का रिसेप्शन, अलग अंदाज़ में पहुंचे दूल्हा दुल्हन- एक छत के नीचे पहुंचा पूरा बॉलीवुड

By  
on  

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने के मुंबई रिसेप्शन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हैं।बॉलीवुड के इस जोड़े ने राजस्थान के जैसलमेर में सूर्यगढ़ पैलेस में परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में सात फेरे लिए थे। सिद्धार्थ और कियारा ने मुंबई में अपना दूसरा रिसेप्शन दे रहे हैं। इससे पहले वह दिल्ली में अपना पहला रिसेप्शन दे चुके हैं। इस पार्टी में कई बड़ी हस्तियों ने शिरकत की है। अब नवविवाहित जोड़े की भी कुछ तस्वीरें सामने आ चुकी हैं।

इस रिसेप्शन दूल्हा दुल्हन एक दम शाही अंदाज़ में पहुंचे थे। मनीष मल्होत्रा द्वारा डिज़ाइन स्पेशल अटायर में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी रिसेप्शन में बेहद ही हॉट लुक में नजर आ रहे हैं। दोनों ब्लैक एंड व्हाइट आउटफिट में ट्विनिंग कर रहे हैं। इस दौरान कियारा बेहद हॉट नजर आ रही हैं। कियारा ने ब्लैक एंडa व्हाइट सिल्क ड्रेस के साथ ग्रीन डायमंड नेकलेस पहना है, जिसमें वह बला की खूबसूरत नजर आईं। वहीं, द्धार्थ मल्होत्रा ब्लैक शिमरी कोट पहने नजर आए।

इस हॉट कपल का यह रिसेप्शन काफी खास रहा। एक ही छत के नीचे पूरा बॉलीवुड पहुंचा था। रिसेप्शन पार्टी में अजय देवगन के साथ काजोल पहुंचीं। अभिषेक बच्चन के साथ ऐश्वर्या नहीं दिखाई दीं। आलिया के साथ अयान मुखर्जी भी पहुंचे। वहीं अक्षय कुमार, वरुण धवन, अनिल कपूर, अजय देवगन, परिणीति चोपड़ा, जूही चावला, करण जौहर और मनीष मल्होत्रा वगैरह के नाम गेस्ट लिस्ट में शामिल हैं। 

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के रिसेप्शन में फिल्मी जगत से लेकर उद्योग जगत के कई बड़े सितारे नजर आए। इस दौरान सिद्धार्थ और कियारा मेहमानों का स्वागत करते दिखे। 

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा शादी के बंधन में बंध चुके हैं। 3 दिन तक चले हल्दी, मेहंदी और शादी के फंक्शन में कई सेलिब्रेटीज ने भी शिरकत की थी। कियारा की फ्रेंड ईशा अंबानी इस शादी के लिए पहुंची तो वहीं को-स्टार शाहिद कपूर भी वाइफ मीरा कपूर के साथ शादी अटेंड करने पहुंचे थे। जैलसलेमर के सूर्यगढ़ पैलेस में हुई शादी पूरे रॉयल अंदाज में हुई थी। वहीं शादी के बाद खुद कियारा ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें पोस्ट की थी। जिसमे उनका ब्राइडल लुक देखने को मिला। दुल्हन बनीं कियारा के लहंगे से लेकर ज्वैलरी सबकुछ बेहद अट्रैक्टिव और स्पेशल दिख रहा था। वहीं इन तस्वीरों में लोगों का ध्यान उनके मंगलसूत्र पर भी अटक गया।

Read More
Tags
Loading...

Recommended