कियारा-सिद्धार्थ ने नोट लिखकर शादी में शामिल होने वाले मेहमानों को धन्यवाद कहा, लिखा- ‘खुशी में साथ होने के लिए थैंक्यू’

By  
on  

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और खूबसूरत एक्ट्रेस कियारा अडवाणी अब Mr and Mrs Malhotra बन चुके हैं। दोनों ने राजस्थान के जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में 7 फरवरी को शाही अंदाज़ज में शादी की है। शादी के बाद रिसेप्शन के लिए दिल्ली पहुंचे ऐक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने मीडिया के लिए पोज़ दिया था। कल रात दिल्ली में शादी का रिसेप्शन भी रखा गया था। शादी की सारी रस्में ख़त्म होने के बाद नवविवाहित सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने सोशल मीडिया पर एक नोट लिखकर शादी में शामिल होने वाले महेमानों को धन्यवाद कहा है। मल्होत्रा और कियारा का यह नोट शादी के मेहमानों के लिए यादें बनाए रखने के लिए है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने नोट में लिखा, हमारी शादी के दिन की खुशी में शामिल होने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। हम बहुत भाग्यशाली हैं कि हमारे जीवन में ऐसे अद्भुत परिवार और दोस्त हैं जो हमारे साथ जश्न मनाने के लिए पास और दूर से आए हैं।आगे लिखा, कृपया आज रात हमारे साथ एक विवाहित जोड़े (कियारा और सिड) के रूप में हमारी पहली शाम के रूप में ड्रिंक करें, डांस करें और यादों को संजोए।

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​और कियारा आडवाणी ने इस नोट में लिखा कि, "हमारी शादी के दिन की खुशी साथ में शेयर करने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद। हम बहुत किस्मत वाले हैं कि हमें अपनी लाइफ में ऐसी फैमिली और दोस्त मिले है। जो हमारी खुशी में शामिल होने के लिए दूर-दूर से आए। आज मैरिड कपल के तौर पर हमारी पहली शाम है। तो प्लीज हमारे साथ ड्रिंक एंजॉय करो, डांस करो और खूबसूरत यादें बनाओ.. कियारा और सिड.." वहीं नोट के साथ कपल ने सभी को अपने नाम के पहले अक्षर S और K वाला एक सिक्का भी दिया। 

शेरशाह के कलाकार अब 9 फरवरी को दिल्ली में अपने परिवार के सदस्यों और दोस्तों के लिए राजधानी में एक रिसेप्शन की मेजबानी कर रहे हैं। इसके बाद इंडस्ट्री में उनके दोस्तों के लिए मुंबई में एक रिसेप्शन पार्टी होगी।

 

Read More
Tags
Loading...

Recommended