Kiara Sidharth Wedding: सुर्ख लाल सूट पहन कर ससुराल पहुंची कियारा आडवाणी, पति सिद्धार्थ संग बांटी मिठाई

By  
on  

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और खूबसूरत एक्ट्रेस कियारा अडवाणी अब Mr and Mrs Malhotra बन चुके हैं। दोनों ने राजस्थान के जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में 7 फरवरी को शाही अंदाज़ज में शादी की है। शादी के बाद रिसेप्शन के लिए दिल्ली पहुंचे ऐक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने मीडिया के लिए पोज़ दिया है। फोटो में कियारा लाल रंग का सूट पहने नज़र आईं और सिद्धार्थ भी लाल रंग का कुर्ता पहने दिखे। बतौर रिपोर्ट्स, कियारा और सिद्धार्थ की शादी का रिसेप्शन 9 फरवरी को दिल्ली में रखा जाएगा।

कियारा रेड सूट में काफी गॉर्जियस लग रही हैं। एयरपोर्ट पर स्पॉट किए जाने के बाद कपल ने पैपराजी को मिठाईयां भी बांटी। कियारा और सिड रेड पेयर्ड ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रहे थे। कियारा ने इस दौरान रेड एथनिक सूट पहना था। इसके साथ उन्होंने गोल्डन हिल्स पेयर किए थे। साथ ही कियारा ने कम से कम मेकअप लुक अपनाया था। सिद्धार्थ भी इस दौरान लाल कुर्ता और सफेद पायजामा पहना हुआ था। साथ ही सिद्धार्थ ने गले में सफेद शॉल डाला हुआ था जो उनपर काफी जंच रहा था।

जोधपुर में शादी के बाद अब कियारा आडवाणी सीधे अपने पति सिद्धार्थ मल्होत्रा के घर यानी अपने ससुराल दिल्ली जा रही हैं। वहीं, अब दोनों रिसेप्शन को लेकर चर्चा में हैं। खबर के अनुसार, सिद्धार्थ और कियारा का वेडिंग रिसेप्शन 9 फरवरी को दिल्ली में होगा।

इस कपल ने अपने स्पेशल डे के लिए जाने-माने डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के आउटफिट को कैरी किया था। कियारा जहां पिंक लहंगे में बेहद खूबसूरत दिखीं। उन्होंने अपने लुक को बड़े पन्ना और डायमंड नेकपीस, मैचिंग इयररिंग्स और मांग टीका से एक्सेसराइज किया था। वहीं सिद्धार्थ क्रीम कलर की शेरवानी में हैंडसम लग रहे थे। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कपल ने लिखा था, "अब हमारी स्थायी बुकिंग हो गई है। हम अपनी आगे की यात्रा के लिए आपका आशीर्वाद और प्यार चाहते हैं।"
 

Read More
Tags
Loading...

Recommended