Sidharth Kiara Wedding: जैसलमेर के क़िले से होगी दुल्हन कियारा की विदाई, दिल्ली में सिद्धार्थ के घर पर होगा सिड-कियारा की शादी का रिसेप्शन 

By  
on  

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी की पहली तस्वीरें सामने आ चुकी हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा ने इंस्टाग्राम पर अपनी जीवनसाथी कियारा संग तस्वीरें शेयर कर फैंस के साथ नए सफर के लिए आशीर्वाद मांगा है। 7 फरवरी को राजस्थान के जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में सिड और कियारा ने 7 फेरे लिए। शादी की तैयारियां लंबे समय से चल रही थीं और सिद्धार्थ-कियारा के परिवार के लोग वेन्यू पहुंच चुके थे। हल्दी-मेहंदी और फिर संगीत की रस्म के बाद आज शादी की रस्में हुईं। दूल्हा और दुल्हन के लुक ने सभी का दिल जीत लिया।

खबर है कि वैसे सिड-कियारा की ग्रैंड वेडिंग का जश्न अभी भी बाकी है। सूत्रों कि मानें तो बुधवार को कियारा कि विदाई जैसलमेर के सूर्यगढ़ क़िले से होगी। वहां से कियारा सीधे अपने ससुराल यानी सिद्धार्थ के घर दिल्ली जाएंगी। वहां भी कई रस्में होंगी और फिर ये न्यूली वेड कपल दिल्ली और मुंबई में अब दो रिसेप्शन पार्टी होस्ट होस्ट करेगा। रिपोर्ट के मुताबिक कपल एक प्राइवेट जेट से सीधे दिल्ली में सिद्धार्थ के घर जाएगा। 8 फरवरी यानी आज निजी जेट से सिड और कियारा जैसलमेर से दिल्ली के लिए रवाना होंगे। इसके बाद कपल 9 फरवरी को यहां रिसेप्शन पार्टी होस्ट करेंगे। 10 फरवरी को कपल मुंबई के लिए रवाना हो जाएगा। 

12 फरवरी को मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन भी होस्ट करेगा. इसके लिए सिड-कियारा ने इंडस्ट्री के अपने कई दोस्तों को इनवाइट किया है। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक एक सोर्स ने जानकारी दी थी, “सिड और कियारा 12 फरवरी को मुंबई में रिसेप्शन देंगे जिसमें दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह समेत तमाम सेलेब्स और मीडिया को भी इनवाइट किया गया है। 

Read More
Tags
Loading...

Recommended