सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी की शादी की पहली तस्वीरें आई सामने, खूबसूरत तस्वीर के साथ दोनों ने कहा 'अब हमारी परमानेंट बुकिंग हो गयी'

By  
on  

बॉलीवुड का एक और खूबसूरत जोड़ा सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो हैं। दोनों ने 7 फरवरी 2023 को जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शाही अंदाज में शादी की। शादी बेहद शाही अंदाज़ में हुई है। जिसमे 200 से ज़्यादा करीबी मेहमान शामिल हुए। इस नए जोड़े की शादी खबर के बाद से ही दोनों के फैंस बड़ी बेसब्री से इस नए नवेले जोड़े की शादी के बाद वाली उनकी पहली तस्वीर का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। आखिरकार फैंस का इंतज़ार ख़त्म हुआ दोनों ने तक़रीबन एक ही समय पर तीन बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है की हम एक हो गए हैं। 

शादी की ये तस्वीरें खुद कियारा और सिद्धार्थ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। जिसमें दोनों मंडप में बैठे नजर आए हैं। तस्वीरों में कियारा पिंक लहंगा के साथ ग्रीन ज्वैलरी में काफी खूबसूरत दुल्हन लग रही हैं। वहीं सिद्धार्थ गोल्डन शेरवानी में काफी हैंडसम लग रहे हैं। तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा कि, ‘अब हमारी स्थायी बुकिंग हो गई है। हम अपनी आगे की यात्रा के लिए आपका आशीर्वाद और प्यार चाहते हैं’ बता दें कि जैसे ही ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आई। चंद मिनटों में ही वायरल हो गई। फैंस भी कपल पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

कियारा ने भी यही तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं ,जिसमें उन्होंने लिखा कि - 'जिसमें उन्होंने फैंस से अपनी नई जिंदगी के लिए आशीर्वाद मांगा'

सोशल मीडिया पर भी लगातार सिद्धार्थ और कियारा आडवाणी की वेडिंग ट्रेंड हो रही है। जैसे ही लोगों को इस कपल की शादी की खबर मिली, सोशल मीडिया पर मिसेज मल्होत्रा का ट्रेंड शुरू हो गया। अब इस कपल को बेशुमार प्यार देने वालों का इंतजार खत्म हुआ, क्योंकि सिद्धार्थ और कियारा ने शादी के बाद अपनी तस्वीरें शेयर कर ली हैं। 

Read More
Tags
Loading...

Recommended