Sidharth-Kiara Wedding Live Updates: सुरक्षा के बीच जैसलमेर पहुंचे ईशा अम्बानी और पति आनंद पीरामल, मेहमानों कि है लंबी लिस्ट 

By  
on  

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी के फंक्शन शुरू हो गए हैं। इस बीच जैसलमेर में मेहमानों का भी जमावड़ा लगना शुरू हो गया है। बॉलीवुड और आमिर घरानों से लोग सीधे शादी वाले क़िले में पहुँच रहे हैं। चूँकि शादी बॉलीवुड के सबसे क्यूट कपल कि है तो आने वाले मेहमानों को देखने के लिए फैंस कि भी लंबी भीड़ जुट रही है। 

इन ख़ास मेहमानों में एक बेहद ख़ास मेहमान भी इस शादी में शिरकत करने पहुंची हैं। दुल्हन कियारा आडवाणी कि बचपन की दोस्त मुकेश अम्बानी की बेटी ईशा भी जैसलमेर पहुंची हैं।बेहद भारी सुरक्षा के के बीच ईशा अंबानी अपने पति के साथ जैसलमेर पहुंच चुकी हैं। ईशा अंबानी जहां व्हाइट आउटफिट में थीं वहीं आनंद पीरामल ब्लैक शेरवानी में स्पॉट किए गए। जानकारी के मुताबिक ईशा अंबानी और कियारा आडवाणी बचपन की दोस्त हैं और साल 2018 में जब ईशा की सगाई हुई थी तब कियारा ने उनके साथ अपने बचपन की कई यादें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं।

कियारा और सिद्धार्थ 7 फरवरी को राजस्थान के जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस होटल में दोनों की शादी की रस्में से लेकर सात फेरे होंगे। शादी में सिद्धार्थ और कियारा का जोड़ा मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किया है। ये शादी क्लोज फैमिली फंक्शन होगा। शादी में शामिल होने के लिए फिल्म इंडस्ट्री से कुछ गिने चुने सेलेब्स शामिल होने के लिए पहुंच चुके हैं। कियारा की मेहंदी आर्टिस्ट से लेकर मेकअप आर्टिस्ट तक पहले ही जैसलमेर पहुंच चुके हैं। वहीं करण जौहर, शाहिद कपूर, और ईशा अंबानी सहित तमाम लोग भी शादी में शामिल होने के लिए पहुंच चुके हैं। शादी से जुड़े सभी अपडेट्स के लिए बने रहिए हमारे साथ।

Read More
Tags
Loading...

Recommended