Sidharth Malhotra Kiara Advani Wedding: दुल्हन के जैसलमेर रवाना होने के साथ सामने आयी सिद्धार्थ-कियारा के विशेष मेहमानों की पूरी लिस्ट, देखिए कौन कौन हो रहे हैं शामिल 

By  
on  

बॉलीवुड का एक और खूबसूरत जोड़ा शादी के बंधन में बांधने जा रहा है।  सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी इसी महीने की 6 तारीख को शादी के बंधन में बंध जाएंगे। दुल्हनियाँ कियारा भी अपने परिवार के संग जैसलमेर के लिए रवाना हो गयीं हैं। कियारा आडवाणी अपने पूरे परिवार के साथ मुंबई के कलीना एयरपोर्ट पर स्पॉट की गयीं। उनके साथ उनका पूरा परिवार भी साथ था। कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी की रस्में आज से शुरू हो गई हैं। कियारा-सिद्धार्थ की शादी की रस्में कुछ ही देर में शुरू होने वाली हैं, इस शादी में साउथ इंडस्ट्री के कुछ एक्टर्स के आने की भी खबर सामने आ रही है। जिनमें RRR सुपरस्टार राम चरण का नाम शामिल है।

ख़बरों की मानें तो दोनों. ने मिलकर एक गेस्ट लिस्ट तैयार की है। और इस जोड़े ने अपनी शादी में गिने चुने मेहमान ही बुला रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक उनके परिवार के अलावा, इंडस्ट्री के कई फ्रेंड्स भी इस शादी में शामिल होंगे। कियारा के आरसी 15 के सह-कलाकार राम चरण, साथ ही कबीर सिंह के सह-कलाकार शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत भव्य समारोह की शोभा बढ़ाने के लिए तैयार हैं। 

अब तक जिन नामों की पुष्टि की गई है, वे करण जौहर और अश्विनी यार्डी हैं, जो दोनों इस जोड़े के बहुत करीब हैं। उनके अलावा, शेरशाह जोड़ी ने अपने सह-कलाकारों जैसे वरुण धवन, विक्की कौशल, कैटरीना कैफ, रकुल प्रीत और जैकी भगनानी और अन्य को भी आमंत्रित करने की योजना बनाई है। ” 

लंबे समय से फैंस सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी का इंतजार कर रहे हैं, जो अब खत्म होने जा रहा है। आज से उनकी शादी की रस्में शुरू हो रही हैं और 6 फरवरी को उनकी शादी संपन्न होगी। ट्विटर पर #sidkiarawedding ट्रेंड कर रहा है और फैंस बेसब्री से उनकी शादी की तस्वीरें देखने का इंतजार कर रहे हैं।

Read More
Tags
Loading...

Recommended