कियारा-सिद्धार्थ की शादी की तैयारियां की बड़ी ज़िम्मेदारी 'पठान' शाहरुख़ खान के इस भरोसे शख्स के कंधों पर, शादी में होगी कड़ी सुरक्षा व्यवस्था 

By  
on  

बॉलीवुड में इस समय शादियों का सीजन है। हालांकि एक तरफ कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने अपनी शादी को लेकर चुप्पी साध रखी है। वहीं दूसरी ओर मीडिया में शादी समारोह से जुडी खबरे लगातर सामने आ रही हैं। अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक इनकी शादी के फंक्शन 4 फरवरी से शुरू होने वाले हैं। शादी की तारीख 6 फरवरी बताई जा रही है। शादी को बेहद प्राइवेट रखा जा रहा है। ऐसे में दोनों के करीबी लोग ही शादी में शामिल होंगे। हालांकि मेहमानों की लिस्ट करीब 100 से 125 लोगों की बताई जा रही है।

अब एक और बड़ी खबर निकलकर सामने आयी है। कियारा और सिद्धार्थ ने अभिनेता शाहरुख खान के पूर्व बॉडीगार्ड को शादी के दौरान सुरक्षा व्यवस्था की देखभाल के लिए रखा है। जैसलमेर में 3 फरवरी से शादी के लिए मेहमानों का आना शुरू हो जाएगा। ऐसे में कपल ने मेहमानों को वेडिंग फंक्शन में एंजॉयमेंट के लिए एक डेजर्ट सफारी टूर और फूड स्टॉल की व्यवस्था की है। उन्होंने शादी में आने वाले मेहमानों के लिए रिटर्न गिफ्ट के तौर पर एक स्पा वाउचर भी शामिल किया है। 

सब्यसाची दुल्हन नहीं बनेंगी कियारा 
वेडिंग अपडेट्स के बीच कियारा आडवाणी के वेडिंग लुक को लेकर भी खुलासा हो चुका है। खबर है कि, कियारा आडवाणी बाकी बॉलीवुड सेलेब्स की तरह सब्यसाची ब्राइड नहीं बनने वाली हैं। कियारा ने अपनी वेडिंग आउटफिट्स के लिए मनीष मल्होत्रा को चुना। वह मनीष मल्होत्रा के लिए लग्जरी आउटफिट में वेडिंग फंक्शन करने वाली हैं।  

Read More
Tags
Loading...

Recommended