राजस्थान के शाही पैलेस में रॉयल अंदाज में शादी करने जा रहे सिद्धार्थ-कियारा, जैसलमेर में लेंगे सात फेरे, इस दिन से शुरु होंगी शादी की रस्में

By  
on  

काफी समय से सिद्धार्थ और कियारा आडवाणी की शादी के रूमर्स उड़ रहे हैं। वहीं अब खबरें हैं कि स्टार कपल ने अपनी वेडिंग तैयारियों को फाइनल टच देना शुरू कर दिया है। ख़बरों की मानें तो मानें तो ये कपल इसी साल 6 फरवरी को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। हालाँकि इस शादी को लेकर अब तक सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​और कियारा आडवाणी दोनों ही इन खबरों पर चुप्पी साधे हुए हैं, लेकिन अब ये लग रहा है कि इस जोड़ी ने अपने स्पशेल डे के लिए तैयारियां शुरू कर दी है। उम्मीद की जा रही है कि ‘शेरशाह’ स्टार्स जल्द ही अपनी शादी की ऑफिशियल अनाउंसमेंट करेंगे। 

सूत्र बताते हैं कि सिद्धार्थ-कियारा जल्द ही शादी करने जा रहे हैं। कपल की शादी की डेट, डेस्टीनेशन से लेकर मेहमानों की लिस्ट सब कुछ फाइनल हो गया है। 4 साल लंबी डेटिंग के बाद अब दोनों ने शादी करने का फैसला ले लिया है। कपल के वेडिंग फंक्शन 5 फरवरी से शुरू होंगे और 8 फरवरी तक चलेंगे। वही खबरें हैं कि, दोनों जल्द ही शादी का ऑफिशियल आनउंसमेंट करने वाले हैं।

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा अडवाणी बड़े ही रॉयल अंदाज में शादी करने जा रहे हैं। शादी के लिए जो डेस्टिनेशन फाइनल हुआ है वो इंडिया के टॉप 15 डेस्टिनेशन में शुमार है। स्टार कपल जैसलमेर के सूर्यगढ़ होटल में सात फेरे लेंगे। होटल करीब 65 एकड़ के एरिया में फैला हुआ है। ये होटल जैसलमेर के पीले पत्थरों से बना है। इस शाही होटल में शादी के फंक्शन के लिए अलग अलग जगह बनी हुई हैं। होटल में बावड़ी नाम से एक जगह है। ये जगह स्पेशल शादी के फेरों के लिए बनाई गई है। मंडप के चारों ओर चार पिलर लगाए गए हैं। इस मंडप में ही कियारा-सिद्धार्थ फेरे लेंगे।

होटल में राजस्थानी अंदाज में मेहमानों का स्वागत किया जाता है। इस शाही होटल में 3 कैटेगरी में रूम मौजूद हैं, जिनका एक दिन का किराया 20 हजार से लेकर 2 लाख रुपए तक है। यहां आने वाले को शाही ठाटबाट का एहसास होता है। होटल सूर्यगढ़ में कुल 84 रूम और करीब 92 बैडरूम है। इस किले में खूबसूरत पत्थरों पर नक्काशी के साथ-साथ शानदार इंटीरियर भी है। ये डेस्टिनेशन हर सुविधा से लेस है।

दूल्हा दुल्हन 4 फरवरी को यहां पहुंचेंगे। होटल में अलग-अलग जगह पर हल्दी, मेहंदी, संगीत और फेरों को लेकर सेट आदि बनाने और डिजाइन करने का काम भी शुरू कर दिया गया है। स्टार कपल की शादी में लगभग 100 गेस्ट को इनवाइट किया गया है। दोनों के परिवार के अलावा इंस्स्ट्री के कई बड़े नाम इसमें शामिल है। फिलहाल डायरेक्टर करण जौहर, फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा और मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी का नाम सामने आया है। बता दें कि, कियारा आडवाणी और ईशा अंबानी दोनों स्कूल फ्रेंड्स हैं। 
 

Read More
Tags
Loading...

Recommended