'पठान' से भिड़ना नहीं चाहता है 'शहज़ादा 'कार्तिक आर्यन की फिल्म की रिलीज़ डेट आगे बढ़ाई गयी, बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख़ की फिल्म की सुनामी जारी

By  
on  

शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की फिल्म पठान ने बॉक्स ऑफिस पर सुनामी ला दी है। फिल्म बुधवार को रिलीज़ हुई और इसने महज़ पांच दिनों में ही दुनियाभर में करीब 550 करोड़ रुपये का बिज़नेस कर लिया। पांच दिनों के पहले वीकेंड में फिल्म ने कमाई के पिछले तमाम रिकॉर्ड तोड़ दिए। हालांकि वीकेंड खत्म होने के बाद भी इसकी कमाई थमी नहीं है। इसे देखते हुए कार्तिक आर्यन की फिल्म शहज़ादा को आगे बढ़ा दिया गया है। 

कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की फिल्म 'शहज़ादा' के निर्माताओं ने सोमवार को बताया कि फिल्म अब 10 फरवरी के बजाय 17 फरवरी को रिलीज़ होगी। निर्माताओं के मुताबिक, उन्होंने शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'पठान' के 'सम्मान' में इसकी रिलीज़ डेट को आगे बढ़ाने का फैसला किया है। 'पठान' ने दुनियाभर में ₹542 करोड़ कमा लिए हैं।

कार्तिक आर्यन और कीर्ति सेनन की फिल्म 'शहजादा' वेलेंटाइन्स वीक को ध्यान में रखते हुए 10 फरवरी को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब यह 17 फरवरी को आएगी। मेकर्स का कहना है कि शाहरुख खान के प्रति सम्मान देते हुए उन्होंने 'शहजादा' की रिलीज को आगे बढ़ाने का फैसला किया है। फिल्म में कार्तिक-कीर्ति के अलावा मनीषा कोइराला, परेश रावल, रोनित रॉय, राजपाल यादव और सचिन खेड़कर हैं। यह अल्लू अर्जुन की तेलुगू हिट 'आला वैकुंठपुरमुलू' की हिंदी रीमेक है। 

Read More
Tags
Loading...

Recommended