Pathaan की रिलीज़ पर जब थियेटर में आए सलमान खान, फैंस बोले आ गया देखो 'Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan' सिनेमाघरों में खूब बजी सीटियां गूंज उठा ‘लव यू भाईजान’

By  
on  

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) फिल्म ‘पठान‘ के साथ 4 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। फैंस इस फिल्म के लिए बहुत ज्यादा उत्साहित हैं, क्योंकि किंग खान इस फिल्म में एक्शन अवतार में नजर आ रहे हैं। शाहरुख खान के साथ इस फिल्म में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) भी अहम रोल में नजर आ रहे हैं। फिल्म में शाहरुख खान सोल्जर के रोल में हैं। पहले दिन पहला शो देखने के लिए सुबह से ही सिनेमाघरों के बाहर भीड़ जुट गई है।

सलमान खान के फैन्स के लिए भी यह खास तोहफे के साथ आया है। शाहरुख खान की पठान आज रिलीज हो गई है और इसके साथ सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान' का टीजर भी रिलीज कर दिया है। इस तरह सिनेमाघरों में शाहरुख खान और भाईजान की जबरदस्त गूंज सुनाई दी। 2023 की ईद पर सलमान खान अपनी फिल्म को लेकर आ रहे हैं।

फैंस को सलमान खान की बहुप्रतीक्षित ‘किसी का भाई किसी की जान' के टीजर के साथ एक और तोहफा दिया गया।

लमान खान फिल्म्स प्रोडक्शन किसी का भाई किसी की जान फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित हैं। फिल्म में सलमान खान, वेंकटेश दग्गुबाती, पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर हैं। साथ ही सलमान खान की फिल्म के भी सारे एलिमेंट मौजूद है जैसे एक्शन, कॉमेडी, ड्रामा और रोमांस। ये फिल्म ईद 2023 पर रिलीज होने वाली है और यह दुनिया भर में जी स्टूडियोज की रिलीज़ होगी।

Read More
Tags
Loading...

Recommended