Pathan Release: रिलीज़ के बाद शाहरुख़ खान के पठान को एक और बड़ा झटका, थियेटर में भीड़ के बीच ये खबर सुनकर परेशान हैं किंग खान और प्रोड्यूसर

By  
on  

आखिरकार वो दिन आ ही गया जिसका बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ खान के फैंस इंतज़ार में थे। पूरे चार साल बाद शाहरुख़ बड़े परदे पर अपनी फिल्म 'पठान' से वापसी कर रहे हैं। फिल्म के रिलीज़ के पहले ही दिन फिल्म को लेकर दुनिया भर से जो एडवांस बुकिंग में रिस्पॉन्स मिला है उससे किंग खान बेहद खुश हैं। लेकिन इस खबर के साथ उनके लिए एक बुरी खबर भी आयी है जो फिल्म के लिए अच्छा नहीं है। खबर है कि शाहरुख खान स्टारर फिल्म पठान  ऑनलाइन लीक हो गया है।

रिपोर्ट के अनुसार Tamilrockers, Filmy4wap, Filmyzilla, Mp4movies, Pagalworld, और Vegamovies जैसी वेबसाइटों ने रिलीज से पहले शाहरुख खान की 'पठान' को लीक कर दिया है।

खबर कि इन वेबसाइट्स पर 'पठान' फिल्म का एचडी प्रिंट उपलब्ध है। ऐसे में जो लोग फिल्म देखने के इच्छुक थे वे अब घर बैठे ही ऐसा कर सकते हैं और इससे फिल्म की कमाई प्रभावित हो सकती है। फिल्म के ऑनलाइन लीक होने की खबरों ने मेकर्स की चिंता बढ़ा दी है। ट्रेड जानकारों का भी मानना है कि अगर फिल्म ऑनलाइन लीक होती है तो इसका बॉक्स ऑफिस के आंकड़ों पर खासा असर पड़ेगा। जिन वेबसाइट्स पर फिल्म लीक हुई है, उनके खिलाफ मेकर्स सख्त कार्रवाई कर सकते हैं। हालांकि इसे लेकर अभी कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है।

फिल्म को लेकर मेकर्स की ओर से ये जरूर कहा गया है कि कुछ लोगों हैं जो फिल्म को लेकर स्पॉइलर्स जारी कर रहे हैं। ऐसे में उनसे ऐसा न करने की अपील की गई है।

Read More
Tags
Loading...

Recommended