Gandhi Godse: राजकुमार संतोषी ने मुंबई पुलिस से लगाई अपनी सुरक्षा की गुहार, कहा मुझे मिल रही है जान से मारने की धमकी- मामला दर्ज  

By  
on  

पठान के बाद बॉलीवुड की एक और फिल्म बड़े विवाद में घिरती दिखाई दे रही है। देश भर में फील मेकर राजकुमार संतोषी की फिल्म गांधी गोडसेः एक युद्ध’ को लेकर विरोध हो रहा है। फिल्ममेकर राजकुमार संतोषी का दावा है की उनकी आने वाली फिल्म फिल्म ‘गांधी गोडसेः एक युद्ध’ का ट्रेलर आने के बाद से ही उन्हें धमकियाँ मिल रही हैं। इन धमकियों से परेशान राजकुमार ने सोमवार को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई और सुरक्षा की मांग की है। उन्होंने लिखित में शिकायत की है और अतिरिक्त सुरक्षा की मांग की है। फिल्म मेकर राजकुमार संतोषी ने मुंबई पुलिस के विशेष पुलिस आयुक्त देवेन भारती को एक शिकायत पत्र लिखा है। इस पत्र में उन्होंने अपनी फिल्म ‘गांधी गोडसे: एक युद्ध’ के प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान हुई घटना का भी जिक्र किया है। 

मुंबई पुलिस को दिए शिकायत में राजकुमार संतोषी (Rajkumar Santoshi Death Threat) ने आरोप किया है कि कुछ हाल में ही कुछ लोगों ने ‘गांधी गोडसे: एक युद्ध’ के प्रमोशन इवेंट में हंगामा किया था। उन्होंने लिखा, इसके बाद से ही उन्हें धमकियाँ भी मिल रही है। इन धासमकियों से मैं असुरक्षित महसूस कर रहा हूँ। मुझे डर है धमकी देने वाले लोग मुझे और मेरे परिवार को नुसकान पहुंचा सकते हैं।”

राजकुमार संतोषी  (Rajkumar Santoshi) ने पत्र में आगे लिखा,”मैं आपसे अनुरोध करता हूं कि मेरी और मेरे परिवार के अन्य सदस्यों की सुरक्षा के लिए मुझे तत्काल अतिरिक्त सुरक्षा प्रदान करें।” बीते शुक्रवार को आयोजित ‘गांधी गोडसे: एक युद्ध’ के एक प्रमोशन इवेंट में मीडिया कर्मियों के बीच बैठे कुछ प्रदर्शनकारियों ने काले झंडे दिखाए और ‘महात्मा गांधी जिंदाबाद’ जैसे नारे लगाए थे। 

फिल्म के निर्देशन के साथ राजकुमार संतोषी ने इसे लिखा भी है। फिल्म में गांधी और गोडसे बीच वैचारिक युद्ध को दिखाने की कोशिश की गई है। इस फिल्म में दीपक अंतानी महात्मा गांधी और चिन्मय मंडलेकर नाथू राम गोडसे के किरदार में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 26 जनवरी को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी।

Read More
Tags
Loading...

Recommended